सामने आया गवाह जिसने विजय माल्‍या और अरुण जेटली को संसद के सेंट्रल हॉल में बातचीत करते देखा था

इस मुलाकात का एक गवाह सामने आया है, जिसका दावा है कि उसने विजय माल्‍या और अरुण जेटली को संसद के सेंट्रल हॉल में बातचीत करते देखा था। यह गवाह कोई और नहीं बल्कि.........

सामने आया गवाह जिसने विजय माल्‍या और अरुण जेटली को संसद के सेंट्रल हॉल में बातचीत करते देखा था

नई दिल्ली, 13 सितंबर। भाजपा के नज़दीकी समझे जाने वाले भगोड़े शराब कारोबारी विजय माल्या द्वारा भारत छोड़ने से पहले केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली से अपनी मुलाकात का दावा करने के बाद विपक्षी पार्टियों ने मोदी सरकार को आड़े हाथ लिया है। उधर इस मुलाकात का एक गवाह सामने आया है, जिसका दावा है कि उसने विजय माल्‍या और अरुण जेटली को संसद के सेंट्रल हॉल में बातचीत करते देखा था। यह गवाह कोई और नहीं बल्कि वरिष्ठ कांग्रेस नेता पी एल पुनिया हैं।

वहीं इस बीच कांग्रेस सांसद पीएल पुनिया ने कहा है कि उन्‍होंने वित्‍त मंत्री अरुण जेटली और विजय माल्‍या को संसद के सेंट्रल हॉल में एक-दूसरे से बातचीत करते हुए देखा था।

पुनिया ने कि यह बात उस दिन की सीसीटीवी फुटेज देखने के बाद साबित हो सकती है।

बता दें विजय माल्या पर देश के बैंकों से करीब 9000 करोड़ रुपये धोखाधड़ी से चुराने का आरोप है। आजकल भारत सरकार ने विजय माल्या को भगोड़ा घोषित किया है।

विजय माल्या भाजपा समर्थित निर्दलीय सांसद था, जिसने 2 मई 2016 को राज्यसभा की सदस्यता से त्यागपत्र दे दिया।

उधर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को माल्या के ‘अत्यंत गंभीर आरोपों’ की स्वतंत्र जांच के आदेश तुरंत देने चाहिए और जेटली को जांच जारी रहने के दौरान अपना पद छोड़ देना चाहिए।

ज़रा हमारा यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें

हस्तक्षेप से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें
facebook फेसबुक पर फॉलो करे.
और
facebook ट्विटर पर फॉलो करे.
"हस्तक्षेप"पाठकों-मित्रों के सहयोग से संचालित होता है। छोटी सी राशि से हस्तक्षेप के संचालन में योगदान दें।