आगरा में वीएलसीसी जुटा रहा त्वचा विज्ञान, सौंदर्यशास्त्र, फिजियोथेरेपी और वजन प्रबंधन क्षेत्र के विशेषज्ञों को

पैनल में त्वचा विज्ञान, सौंदर्यशास्त्र, फिजियोथेरेपी और वजन प्रबंधन क्षेत्र के विशेषज्ञों का समावेश होगा...

आगरा में वीएलसीसी जुटा रहा त्वचा विज्ञान, सौंदर्यशास्त्र, फिजियोथेरेपी और वजन प्रबंधन क्षेत्र के विशेषज्ञों को

वीएलसीसी ने आगरा निवासियों के लिए वेलनेस एक्सपर्ट पैनल के दौरे का आयोजन किया

पैनल में त्वचा विज्ञान, सौंदर्यशास्त्र, फिजियोथेरेपी और वजन प्रबंधन क्षेत्र के विशेषज्ञों का समावेश होगा

एरिक्सन लेबोरेटोरज की फेशियल रेंज को प्रस्तुत किया एक्सपर्टस ने

आगरा, 23 अक्तूबर। एक अग्रणी भारतीय सौंदर्य और वेलनेस रेंज, वीएलसीसी ने आगामी 24 अक्टूबर, 2018 को होटल कोर्टयार्ड बाय मैरियट, फतेहबाद रोड़ में एक विशेषज्ञ पैनल का दौरा Expert Panel Visit, का आयोजन किया है। विशेषज्ञ अलग अलग सत्रों में वजन प्रबंधन, दर्द प्रबंधन, त्वचा विज्ञान, पोषण, निवारक स्वास्थ्य देखभाल और एडवांस्ड बॉडी कॉन्टीयूरइंग टैक्नोलॉजीज सहित वेलनेस कल्याण के विभिन्न क्षेत्रों पर ध्यान केंद्रित करेगा।

सत्रों का उद्देश्य लोगों को नए दौर के, नॉन-इनवेसिव स्लिमिंग तकनीकों जैसे कूल स्कल्पटिंग और डर्मोटोलॉजी प्रोसीजर्स, जिनमें बॉटॉक्स, फिलर्स, स्किन रीसपर्फेसेर्स और हेयर ट्रांस्पलांटस सहित अन्य लाभों के बारे में जानकारी देना है। इसके अलावा, विशेषज्ञ सत्र में एरिक्सन लेबोरेटोर के 5 फैशियल ट्रीटमेंटस, जैसे कि फ्रैश कैवियार, स्लिम-फेस-लिफ्ट, एंजाइमसिड, जेनक्सस्किन और परफैक्शन, जिसे हाल ही में वीएलसीसी केंद्रों में लॉन्च किया गया था।

क्या है Ericsson Laborator

एरिक्सन लेबोरेटोर एक अग्रणी फ्रेंच स्किनकेयर ब्रांड है, इसकी फैशियल की रेंज सभी प्रकार के त्वचा के लिए उपयुक्त है और उम्र बढ़ने और विभिन्न त्वचा की समस्याओं के दृश्यमान संकेतों से सफलतापूर्वक निपटती है।

क्या है वीएलसीसी

बेहतर प्रौद्योगिकियों को लाने के मामले में, वीएलसीसी भारत में अग्रणी ब्रांडों में से एक है जिसने कूलस्कल्पटिंग- बॉडी कॉन्टूरिंग के क्षेत्र में सबसे भविष्यवादी इनोवेशंस को प्रस्तुत किया। कंपनी के मुताबिक यह एक एफडीए-अप्रूव्ड नॉन-सर्जीकल वसा घटाने का उपचार है जो अन्य कोशिकाओं या ऊतकों को किसी भी नुकसान के बिना सचमुच ठंडा करके वसा कोशिकाओं को लक्षित करता है और हटा देता है। यह उपचार मुख्य रूप से बाहरी और आंतरिक जांघों, पेट, ठोड़ी, ऊपरी और निचले हिस्से, फलेंक्स आदि के क्षेत्रों में साइट-स्पेसफिक वसा सुधार के लिए उपयोग किया जाता है।

लोकप्रिय गैर शल्य चिकित्सा उपचार

Popular non-surgical treatments,

बोटॉक्स और डर्मिल फिलर्स, अन्य लोकप्रिय नॉन-सर्जीकल ट्रीटमेंटस हैं जो चेहरे को बेहतर करते हुए गहरी झुर्रियों का उपचार करता है और फाइन लाइंस को बेहतर करता है। दूसरी तरफ, डर्मिल फिलर्स चेहरे के विभिन्न क्षेत्रों में सुधार करता है, जिनमें फाइन लाइनस की फिलिंग, झुर्रियों की स्मूदिंग करना, राइजिंग द चीक्स या प्लम्स द लिप्स शामिल हैं।

विशेषज्ञों के पैनल का परिचय

कौन हैं डॉ. अंजू घई

वीएलसीसी हेल्थकेयर की वाइस प्रेसिडेंट - टैक्नीकल आपरेशंस एंड आरएंडडी डॉ. अंजू घई एक पंजीकृत मेडिकल प्रेक्टिशनर्स Medical Practitioners, हैं और वे फिजिकल रीहैबलिएटेशन टैक्नीक्स Physical Rehabilitation Technique में पोस्ट-ग्रेजुएट सर्टीफिकेट प्राप्त हैं। वे स्वास्थ्य, फिटनेस और प्रिवेंटिव रीजीम्स में विशेष रूचि रखती हैं। वह समग्र स्वास्थ्य के लिए पोषण, फिटनेस, फिजियोथेरेपी, जीवनशैली संशोधन और गतिविधि पैटर्न के संयोजन के कई प्रभावी कल्याण समाधानों के विकास और वितरण में निकटता से शामिल रही है।

कौन हैं डॉ. डीजेएस तुल्ला

डॉ. डीजेएस तुल्ला, एक डायनेमिक प्लास्टिक, कॉस्मेटिक और हेयर ट्रांसप्लांट सर्जन हैं, जिन्हें पोस्ट ग्रेजुएट मेडिकल एजुकेशन एंड रिसर्च (पीजीआईएमईआर) (कैल) जैसे शानदार संस्थान में प्रशिक्षिण प्राप्त है।

डॉ. तुल्ला के विशेष रुचि के क्षेत्रों में बॉडी कॉन्टूरिंग और 3 डायमेंशियल बॉडी स्कल्पटिंग, फैशियल एस्थेटिक्स सर्जरी और स्तनों की एस्थेटिक सर्जरी सर्जरी शामिल है।

वे हेयर ट्रांसप्लांट सर्जरी में एक विशेषज्ञ है और माइक्रो-फॉलिक्युलर बॉयो-स्टिुमुलेटेड और एफयूटी हैं जो कि हेयर रेस्ट्रोरेटिव सर्जरी के लिए अगली पीढ़ी का समाधान है।

डॉ तुल्ला नॉन-इनवेसिव प्रक्रियाओं जैसे कि केमो-एक्सफोलाइएशन, लेजर स्किन रीसर्फेसिंग, स्किन फर्मिंग प्रक्रियाओं और मेसोथेरेपी लिपोलिसिस के बारे में काफी अधिक दिलचस्पी रखते हैं।

कौन हैं फिजियोथेरेपिस्ट डॉ. तारिक

डॉ. तारिक वीएलसीसी हेल्थ केयर लिमिटेड में हेड फिजियोथेरेपिस्ट और आरएंडडी के सदस्य हैं। उनके पास क्लीनिकल और वेलनेस क्षेत्र में 10 से अधिक वर्षों का अनुभव है और उन्होंने कई हस्तियों का इलाज किया है।

कौन हैं नरपिंदर गुहा

नरपिंदर गुहा, हैड, एस्थेटिक्स, वीएलसीसी हेल्थ केयर लिमिटेड में हैं। उनके पास कॉस्मेटिक डर्मोलॉजिकल बिजनेस में लगभग 14 साल का अनुभव है और उन्होंने देश भर से कई हस्तियों और सोशलाइट्स से कंसल्टेशन प्रदान किया है।

कौन हैं रोहित मुर्गई

रोहित मुर्गई, हैड, ब्यूटी एंड हेयर, वीएलसीसी हेल्थ केयर लिमिटेड हैं। उनके पास ब्यूटी एंड स्किनकेयर वर्ग में लग्जरी और रिटेल ब्रांडों के लिए विपणन का एक समृद्ध अनुभव है।

क्या है वीएलसीसी

श्रीमती वंदना लूथरा द्वारा 1989 में एक सौंदर्य और स्लिमिंग सेवा केंद्र के रूप में स्थापित, वीएलसीसी आज व्यापक रूप से सौंदर्य और वेलनेस उत्पादों और सेवाओं के अपने व्यापक पोर्टफोलियो के लिए अलग पहचान रखता है।

वीएलसीसी ग्रुप के संचालन वर्तमान में 150 से अधिक शहरों में 330 स्थानों और दक्षिण एशिया, दक्षिण पूर्व एशिया, जीसीसी क्षेत्र और पूर्वी अफ्रीका के 14 देशों में फैले हुए हैं। इनमें यूएई, सऊदी अरब, ओमान, बहरीन, कतर, कुवैत, केन्या, भारत, श्रीलंका, बांग्लादेश, नेपाल, मलेशिया, सिंगापुर और थाईलैंड वीएलसीसी शामिल हैंः

कृपया हमारा यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें

संबंधित - आगरा में फिजियोथेरेपिस्ट, आगरा में वीएलसीसी, आगरा में कॉस्मेटिक और हेयर ट्रांसप्लांट सर्जन, आगरा में झुर्रियों का उपचार, Medical Practitioners, Physical Rehabilitation Technique, Popular non-surgical treatments, Physiotherapist in Agra, VLCC in Agra, cosmetic and hair transplant surgeon in Agra, treatment of wrinkles in Agra, आगरा में ब्यूटी पार्लर, Beauty parlor in Agra,

हस्तक्षेप से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें
facebook फेसबुक पर फॉलो करे.
और
facebook ट्विटर पर फॉलो करे.
"हस्तक्षेप"पाठकों-मित्रों के सहयोग से संचालित होता है। छोटी सी राशि से हस्तक्षेप के संचालन में योगदान दें।
hastakshep
>