भाजपा की क्या पहचान ? मरता किसान और भटकता बेरोजगार जवान !

अटल विकास यात्रा में अटल जी की तस्वीर ही नहीं तो उनकी दृष्टि कहाँ से होगी?

हस्तक्षेप डेस्क
Updated on : 2018-09-08 21:25:16

भाजपा की क्या पहचान ? मरता किसान और भटकता बेरोजगार जवान !

रायपुर/08 सितंबर 2018। प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता सुरेन्द्र शर्मा ने भारतीय जनता पार्टी के अटल विकास यात्रा पर सवाल उठाए हैं।

श्री शर्मा ने कहा कि अब सरकार विजन प्रस्तुत कर रही है तो क्या इससे पहले बिना किसी विजन के काम कर रही थी? अटल विकास यात्रा में अटल जी की तस्वीर ही नहीं तो उनकी दृष्टि कहाँ से होगी? उन्होंने सवाल किया कि अटल जी के मृत्यु की ब्रांडिंग करने के बजाय उनके विचारों पर चलने का प्रयास क्यों नहीं किया जा रहा है?

कांग्रेस नेता ने कहा कि नवा छत्तीसगढ़ में मरता किसान और भटकता बेरोजगार जवान इनकी पहचान होगी? नवा छत्तीसगढ़ में क्या शराब को राजकीय पेय और भट्ठी को राजकीय व्यापार घोषित किया जाएगा? नवा छत्तीसगढ़ में भी क्या सड़कों की उम्र तीन साल होगी और सारा पैसा नेता और अधिकारी मिलकर हड़प करते रहेंगे? नवा छत्तीसगढ़ में बच्चे कुपोषण का शिकार होते रहेंगे? नवा छत्तीसगढ़ में अधिकारी अभी की तरह आम आदमी को कीड़े मकोड़े समझते रहेंगे? नवा छत्तीसगढ़ में क्या झीरम षडयंत्र की जांच होगी ? नवा छत्तीसगढ़ में अभिषेक सिंह के विदेशी खाते, नान की डायरी, सिन्हा के वीडियो की जांच होगी? नवा छत्तीसगढ़ में स्वास्थ्य मंत्री संवेदन शील होंगे, नेत्र शिविरों में आंख खोना, नसबन्दी में मौत, गर्भाशय निकलना, डेंगू में मौत, सुपेबेड़ा को साफ पानी मिल सकेगा? नवा छत्तीसगढ़ में स्कूलों में शिक्षक, अस्पताल में डॉक्टर की भर्ती होगी, आठवीं के बच्चे आठवीं की किताब पढ़ पाएंगे? नवा छत्तीसगढ़ में विकास यात्रा के लिए सरकारी धन का दुरुपयोग बन्द होगा, पंचायतों को आदमी लाने का लक्ष्य देना और मूलभूत की राशि का बंदरबांट करना बंद होगा? नवा छत्तीसगढ़ में बस्तर में आदिवासी और पुलिस की मौत रुकेगी? नवा छत्तीसगढ़ विरोधियों को दबाने, प्रताड़ित करने और बदनाम करने के प्रयास बन्द होंगे? नवा छत्तीसगढ़ शिक्षा कर्मियों, आंगन बाड़ी, स्वास्थ्य कार्यकर्ता अन्य कर्मचारियों की मांग पूरी होगी? नवा छत्तीसगढ़ में सामाजिक विघटन पर कोई रोक लगेगा? अगर नहीं तो अटल जी को बदनाम मत करो मंहगाई, कालाधन, बेरोजगारी, पाकिस्तान, भ्रष्टाचार, सबका साथ सबका विकास, गाय और गंगा पर आपने अभी तक क्या किया देश को बताइये प्रदेश को बताइये क्यों कि इन्हीं वादों पर देश ने आपको जनादेश दिया था।

ज़रा हमारा यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें

rame>

संबंधित समाचार :