नान घोटाले की फाइल खुलने से घबरा क्यों रहे रमन सिंह

बदले की भावना से रमन सिंह काम किया करते थे - कांग्रेस...

नान घोटाले की फाइल खुलने से घबरा क्यों रहे रमन सिंह

बदले की भावना से रमन सिंह काम किया करते थे - कांग्रेस

रायपुर/29 दिसंबर 2018। पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह द्वारा दिए गए बयान बदलापुर की राजनीति छत्तीसगढ़ में नहीं चलेगी का कांग्रेस ने कड़ा प्रतिवाद किया है। प्रदेश कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि नान घोटाले की फाइल खुलने मात्र से रमन सिंह घबरा क्यों रहे है ? जांच से डर क्यों ? रमन सिंह बतायें वो कौन है जो अभी तक कानून की सलाखों के पीछे नहीं पहुँचा है ? जब मुख्यमंत्री थे तब क्यों नहीं गिरफ्तार करवाया था, दस दिनों पहले तक तो उनकी सरकार थी ?

श्री शुक्ला ने कहा कि रमन सिंह बतायें कि महीनों तक नान घोटाले के दोषी अधिकारियों के खिलाफ अभियोजन की स्वीकृति क्यों लम्बित रखी गयी थी, तब तो केंद्र और राज्य में भाजपा की सरकारें थीं? नान घोटाले की जांच और नान डायरी के अनसुलझी पहेली के खुलने के पहले ही इतनी बौखलाहट और घबराहट किस बात की है? कानून अपना काम करेगा और कानून को अपना काम करने भी देना चाहिए। रमन सिंह कौन से बदले की बात कर रहे हैं ऐसा उन्होंने क्या किया था जो उन्हें बदले का डर सता रहा है?

कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि छत्तीसगढ़ में बदले की भावना से काम करने वाली भाजपा सरकार और रमन सिंह के राज का अंत हो चुका है, राज्य के लोगो ने देखा है किस प्रकार रमन सरकार बदले की भावना से काम करती थी? जब-जब प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल राजनांदगांव राजनैतिक कार्यक्रम करने जाते थे रमन सिंह उनके खिलाफ बदले की भावना से एक झूठा मुकदमा दर्ज करवा देते थे। लोगों ने देखा है कैसे भूपेश बघेल, उनकी माँ और पत्नी के खिलाफ विद्वेषपूर्वक एसीबी में मुकदमा दर्ज करवाया गया था। लोगों ने यह भी देखा है कैसे भूपेश बघेल के परिजनों की पैतृक जमीनों का भरी बरसात में सीमांकन करवाया गया था। लोगों ने यह भी देखा है कैसे रमन सिंह की सरकार ने न्यायालय के आदेश के खिलाफ भूपेश बघेल की जमीन के सम्बन्ध में कलेक्टर से गैरकानूनी आदेश निकलवाया था। रमन सरकार की इन बदले की कार्यवाहियों को नजर अंदाज कर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने साफ कहा है कि कांग्रेस की सरकार कोई भी काम बदले की भावना से नहीं करेगी लेकिन कोई भी दोषी बच भी नहीं सकता वह कितना भी रसूखदार क्यों न हो।

क्या यह ख़बर/ लेख आपको पसंद आया ? कृपया कमेंट बॉक्स में कमेंट भी करें और शेयर भी करें ताकि ज्यादा लोगों तक बात पहुंचे

कृपया हमारा यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें

Naan scam, Latest Naan Scam News in Hindi, Nan Scam In Chhattisgarh,

हस्तक्षेप से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें
facebook फेसबुक पर फॉलो करे.
और
facebook ट्विटर पर फॉलो करे.
"हस्तक्षेप"पाठकों-मित्रों के सहयोग से संचालित होता है। छोटी सी राशि से हस्तक्षेप के संचालन में योगदान दें।