उतर रहा है भाजपा का जादू, अब पिटे भाजपा बंगाल अध्यक्ष दिलीप घोष

केरल में अमित शाह की फोटोशॉप तस्वीर का इस्तेमाल किया गया वास्तव में यह तस्वीर पोर्न स्टार सनी लियोन की केरल की हाल ही में की गई यात्रा की थी। केरल में योगी और अमित जैन की लफ्फाजी नही चल पा रही...

हाइलाइट्स

केरल में अमित शाह की फोटोशॉप तस्वीर का इस्तेमाल किया गया जिसमें भारी भीड़ दिखाई गई जबकि वास्तव में यह तस्वीर पोर्न स्टार सनी लियोन की केरल की हाल ही में की गई यात्रा की थी। केरल में योगी और अमित जैन की लफ्फाजी नही चल पा रही है।

रणधीर सिंह सुमन

दार्जिलिंग में भारतीय जनता पार्टी के पश्चिम बंगाल इकाई के अध्यक्ष दिलीप घोष पिटाई कर दी, जबकि उनके काफिले के कई अन्य लोगों को भी मारपीट का निशाना बनाया गया.

घोष बुधवार से दार्जिलिंग हिल्स एरिया के दौरे पर थे. उनका यहां लगातार विरोध हो रहा था.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दिलीप घोष के काफिले के साथ दार्जिलिंग में पहले धक्का मुक्की हुई. सिर से उनकी टोपी उतार ली गई. बाद में भाजपा नेता के काफिले के लोगों के साथ मारपीट हुई. काफिले के एक भाजपा नेता को विनय तमांग के गुट वाले गोरखालैंड जनमुक्ति मोर्चा के लोगों ने जमकर पीटा. दिलीप घोष  वही हैं, जिन्होंने कहा था पाकिस्तान समर्थित नारेबाजी करने वालों के सिर कलम किये जाएंगे या यह भी कहा था कि 'जय श्रीराम' बोलने से रोका तो होगी पिटाई।

उधर गुजरात में एक बीजेपी निगम पार्षद हंसमुख पटेल की पिटाई का मामला सामने आया है। लोगों ने बीजेपी पार्षद को पेड़ से बांधकर खूब पीटा है।

केरल में अमित शाह की फोटोशॉप तस्वीर का इस्तेमाल किया गया जिसमें भारी भीड़ दिखाई गई जबकि वास्तव में यह तस्वीर पोर्न स्टार सनी लियोन की केरल की हाल ही में की गई यात्रा की थी। केरल में योगी और अमित जैन की लफ्फाजी नही चल पा रही है।

इस तरह की घटनाओं से यह परिलक्षित हो रहा है कि बीजेपी का जादू उतर रहा है और जनता वास्तविक धरातल पर जब देखने की कोशिश कर रही है तब वह अपने को ठगी हुई महसूस कर रही है. नोट बंदी व जीएसटी का प्रभाव जनजीवन में व्यापक असर दिखा रहा है और जनता का जीना दुरूह हो रहा है. पेड मीडिया व सोशल मीडिया पर जो तस्वीर गुजरात मॉडल व इन नेताओं की महिमा मंडित छवि  बनाई गयी थी और अब जब उनका वास्तविक चेहरा सामने आ रहा है तब जनता के पास यह सब करने के अलावा कोई विकल्प नही बचता है.यही भाषा इन नेताओ ने जनता को सिखाई भी थी।


हस्तक्षेप मित्रों के सहयोग से संचालित होता है। आप भी मदद करके इस अभियान में सहयोगी बन सकते हैं।

हस्तक्षेप से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें
facebook फेसबुक पर फॉलो करे.
और
facebook ट्विटर पर फॉलो करे.
"हस्तक्षेप"पाठकों-मित्रों के सहयोग से संचालित होता है। छोटी सी राशि से हस्तक्षेप के संचालन में योगदान दें।