ये रहे मोदी सरकार की गैरजिम्मेदारी और कायरता के दो प्रमाण

Two proof of irresponsibility and cowardice of the Modi Government. ये रहे मोदी सरकार की गैरजिम्मेदारी और कायरता के दो प्रमाण...

दो प्रश्नों का हाहाकार ! 'पराक्रम के मिथ्या भ्रमजाल' के बीच दो प्रश्न हाहाकार कर रहे हैं। पहला ये कि, जब सर्वदलीय बैठक (All-party meeting) और उसके बाद भी भारत का विपक्ष (Opposition of India) आतंक के विरुद्ध (Against terror) देश के सुरक्षा बलों के साथ लगातार एकजुटता प्रदर्शित करता रहा है तो मोदी जी और उनके गिरोह के लोग विपक्ष को उनके जायज सवालों के जबाब देने की बजाय उनपर सेना के प्रति अविश्वास (Mistrust against army) और पाकिस्तान परस्ती के इल्जाम (Accusations of Pakistan) लगाकर देश हित के मुद्दों पर देश में विभाजन का झूठा सन्देश दुनिया में सिर्फ वोटों की लालसा में क्यों दे रहे हैं ?

Two proof of irresponsibility and cowardice of the Modi Government

और दूसरा सवाल ये है कि, बालाकोट की नाइट-एयर स्ट्राइक (Balakot's night-Air Strike) के बाद पाकिस्तान की डे-एयर स्ट्राइक (Pakistan's Day-Air Strike) का कोई जबाब उन्होंने आज तक क्यों नहीं दिया जबकि आप अपने एक्ट को पाकिस्तान के प्रति नॉन मिलिट्री एक्शन कहकर मिमियाए और उसने क्लियर अपनी एयर स्ट्राइक को मिलिट्री एक्शन कहा ? हमने 14 फरवरी से लगातार जितानी जानें गंवाई हैं उसके बदले आतंक और पाकिस्तान ने क्या खोया ? यह मोदी सरकार की गैरजिम्मेदारी और कायरता के प्रमाण नहीं हैं क्या ?

मधुवन दत्त चतुर्वेदी

क्या यह ख़बर/ लेख आपको पसंद आया ? कृपया कमेंट बॉक्स में कमेंट भी करें और शेयर भी करें ताकि ज्यादा लोगों तक बात पहुंचे

कृपया हमारा यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें

हस्तक्षेप से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें
facebook फेसबुक पर फॉलो करे.
और
facebook ट्विटर पर फॉलो करे.
"हस्तक्षेप"पाठकों-मित्रों के सहयोग से संचालित होता है। छोटी सी राशि से हस्तक्षेप के संचालन में योगदान दें।