मोदी सरकार से हिन्दू, मुस्लिम, सिख, ईसाई सभी भयभीत : पैंथर्स

दिल्ली प्रदेश नेशनल पैंथर्स पार्टी के अध्यक्ष राजीव जौली खोसला की अध्यक्षता में आज जंतर मंतर पर राष्ट्रप्रेमी संगठनों ने मिलकर प्रदर्शन किया, जिसमें सबराज पार्टी (लो.), राष्ट्रीय दिव्यांग सेना, जिसमें रोष प्रकट किया कि आज मोदी सरकार के आते ही कश्मीर से कन्याकुमारी तक भारत किसी न किसी रूप में जल रहा है। भारतीय संस्कृति कहीं न कहीं भयभीत नजर आ रही है। आज स्वर्णों और दलितों को और हिन्दुओं और सिखों को आपस में लड़वाने का कार्य किया जा रहा है। अमरनाथ यात्रियों पर हमला भी निंदनीय है, जबकि अमरनाथ यात्रा पर आये श्रद्धालुओं से ही जम्मू-कश्मीर के मेहनतकश अवाम का सालभर का खाना-पीना चलता है ना कि कोई आतंकवादी संगठन उन्हें खाने को रोटी देता है।

वक्ताओं ने कहा कि गौरक्षा जरूरी है भारत में, मगर गौरक्षा के नाम पर कत्लेआम कानूनी अपराध है। कलकता में हिन्दुओं और मुस्लिमों के बीच आये दिन विवाद होते रहते हैं, जिसका खतरा भारतीय संस्कृति की ओर इशारा कर रहा है। पैंथर्स सुप्रीमो प्रो. भीमसिंह का मानना है कि हिन्दु, मुस्लिम, सिख, ईसाई हम सब हैं भाई-भाई, जात-पातको छोड़ों भारत से नाता जोड़ों अगर भारत ही नहीं रहेगा तो जात-पात रखकर क्या करोगे। इन सब लड़ाई-झगड़ों को रोकनों में नाकामयाब साबित हो रही है। कश्मीर से कन्याकुमारी तक के लड़ाई-झगड़े समाचारों में भी ज्यादा नहीं दिखायी जाते। समाचारों में सिर्फ जम्मू-कश्मीर में हो रहे आतंकवादी हमले को बढ़ा-चढ़ाकर पेश किया जाता है, अगर आतंकवादी मारा जाता है तो उसके बारे में समाचारों में इतनी जागरूकता दिखाना कहीं न कहीं लड़ाई-झगड़े को बढ़ावा देती है।

पैंथर्स पार्टी का मानना है कि अगर कोई आतंकवादी मारा जाता है तो उसको ज्यादा प्राथमिकता ना दी जाय, उसकी बात को वही समाप्त कर दिया जाय। पैंथर्स पार्टी माननीय मोदीजी से गुजारिश करती है कि आपका 56 इंच की सीना भारत की जनता के लिए ही सलामत रहे, ना कि भारत की बाहर की जनता को दिखाने के लिए।

वक्ताओं ने कहा कि आज महंगाई पर सरकार किसी भी तरह से अंकुश नहीं लगा पायी, रोजमर्रा की खाने-पीने की वस्तुएं दिन प्रतिदिन महंगी होती जा रही हैं। खुदरा बाजार में इस पर कोई भी रोकथाम नहीं है। ऐसा लगता है कि सरकार नाम की चीज कोई है ही नहीं। बड़े दर्दनीय बात है, किसान भूखा मर रहा है, खुदरा व्यापार में खाने-पीने की वस्तुएं आसमान छू रही है तो इसका फायदा कौन उठा रहा है सरकार को सोचना चाहिए और सोये हुए सरकारी तंत्र को जगाना चाहिए।

सबराज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पूर्व विधायक सोमपाल ने भी मोदी सरकार का विरोध किया और पैंथर्स पार्टी के लोकसभा के पूर्व पार्षद कमांडर मोहन ने भी विरोध का समर्थन किया। राष्ट्रीय दिव्यांग सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष वासुदेव बादल ने भी पैंथर्स पार्टी को समर्थन किया।

इस प्रदर्शन में उपस्थित राजीव जौली खोसला, आर.पी. शर्मा, ए.जे. राजन, स्वर्णसिंह यादव, के.के. राघव, ओम किशन, अनिल शर्मा, वासुदेव बादल, रीना कुमारी आदि उपस्थित थे।

यह जानकारी एक विज्ञप्ति में दी गई।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: