देशराजनीतिराज्यों सेसमाचार

पैंथर्स पार्टी की जम्मू-पुंछ से चुनावी तैयारी जोरों पर

Prof. Bhim Singh Jammu-Kashmir National Panthers Party जम्मू-कश्मीर नेशनल पैंथर्स पार्टी के मुख्य संरक्षक प्रो.भीमसिंह

जम्मू-कश्मीर नेशनल पैंथर्स पार्टी (Jammu-Kashmir National Panthers Party) के मुख्य संरक्षक प्रो.भीमसिंह (Prof. Bhim Singh) ने, जो जम्मू-पुंछ लोकसभा क्षेत्र (Jammu-Poonch Lok Sabha constituency) में चुनाव मैदान में हैं, आज मतदाताओं के कई प्रतिनिधिमंडल और समूहों से मुलाकात की, जिनमें अधिकतर इस क्षेत्र के नौजवान और छात्र थे।

पैंथर्स सुप्रीमो ने उन लोगों से मुलाकात में उनसे कहा कि वे जम्मू-कश्मीर के सभी लोगों के लिए न्याय, अधिकार, समानता, सुरक्षा सुनिश्चित करने के मिशन को कामयाब बनाने के लिए उनका साथ दें। प्रो.भीमसिंह ने जम्मू-पुंछ लोकसभा क्षेत्र की सभी 20 विधानसभा क्षेत्रों में चुनाव अभियान चलाने के लिए अभियान समितियां बनायी हैं।

उन्होंने नौजवानों, छात्रों, किसानों, मजदूर और पीड़ित लोगों सहित सभी से ‘साइकिल‘ चुनाव चिन्ह वाली पैंथर्स पार्टी को समर्थन देने की पुरजोर अपील की, जिससे जम्मू और कश्मीर पैंथर्स प्रतिनिधियों को संसद जाने का अवसर मिले और जम्मू-कश्मीर के लोगों को न्याय, शांति और बराबरी के एक समान अवसर मिल सकें।
उन्होंने घोषणा की कि वे जम्मू-कश्मीर में लोकतंत्र और कानून के शासन की लड़ाई को सुनिश्चित करेंगे। उन्होंने कहा कि जम्मू-कश्मीर में रहने वाले भारतीय नागरिक भारतीय संविधान में दिये गये मौलिक अधिकारों से वंचित हैं। उन्होंने राज्य के लोगों को आश्वासन दिया कि जम्मू-कश्मीर के लोगों के साथ शासक भेदभाव नहीं कर सकेंगे।

प्रो.भीम सिंह ने मतदाताओं को याद दिलाया कि पूर्व सत्तारूढ़ दल, कांग्रेस, नेशनल कांफ्रेंस, पीडीपी, भाजपा आदि ही जम्मू-कश्मीर में रहने वाले भारतीय नागरिकों की परेशानियों के जिम्मेदार हैं। उन्होंने कहा कि अगर जम्मू-कश्मीर के लोगों ने उन्हें संसद में जाने का मौका दिया तो वे राज्य के लोगों को न्याय सुनिश्चित करने के लिए पूरे देश को एकजुट करेंगे। वे सभी सीमावर्ती और नियंत्रण रेखा पर स्थित कठुआ, हीरानगर, अखनूर, राजौरी, पुंछ और अन्य क्षेत्रों का दौरा करें, जहां पाकिस्तानी शरणाथी, विस्थापित आदि लोग जम्मू-कश्मीर सरकार की अनदेखी की वजह से मुसीबतों से घिरे हुए हैं।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: