Breaking News
Home / समाचार / देश / शुभांगी अत्रे उर्फ ‘भाबीजी घर पर हैं’ की अंगूरी भाबी का पसंदीदा त्यौहार है करवाचौथ
Shubhangi Atre aka Anguri Bhabhi of Bhabhiji Ghar Par Hain

शुभांगी अत्रे उर्फ ‘भाबीजी घर पर हैं’ की अंगूरी भाबी का पसंदीदा त्यौहार है करवाचौथ

‘‘करवाचौथ मेरे पसंदीदा त्यौहारों में से एक रहा है, ऐसा इसलिये क्योंकि ये रस्में पूरा परिवार एक साथ मिलकर निभाता है। मैं पिछले 19 सालों से यह त्यौहार कर रही हूं और इस त्यौहार से जुड़ी लाखों यादें हैं, उनमें से सबसे खास है, 2-3 पहले का त्यौहार है।

मैं अपने कुछ दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ एक जगह पर इकट्ठा हुई और इस त्यौहार को साथ मिलकर मनाया। हम सब बहुत अच्छी तरह तैयार हुए थे और चांद के आने का इंतजार कर रहे थे, ताकि व्रत तोड़ सकें। बदकिस्मती से उस शाम चांद बादलों में छुप गया, जहां मुश्किल से ही कुछ नज़र आ रहा था, चांद को अकेले देखते हुए मुझे छोड़ दिया! भूखे और प्यासे, हमने काफी इंतजार किया, लेकिन जब सबने उम्मीद खो दी तो यह फैसला किया कि पूजा कर लेते हैं और व्रत तोड़ लेते हैं।

इन रस्मों को लेकर मेरे मन में बहुत श्रद्धा और प्यार है, मैं चांद को देखे बिना व्रत तोड़ने को तैयार नहीं थी। फिर ऐसा हुआ कि जब मैं घर पहुंची तो मुझे चांद की झलक नज़र आयी और मैंने तुरंत ही पूजा की और अपना व्रत तोड़ा। वह करवाचौथ सबसे अच्छा था क्योंकि उसने मुझे सिखाया कि कभी भी उम्मीद नहीं छोड़ें और जिस चीज की आपने उम्मीद नहीं की होती है उसके मिलने पर बहुत खुशी मिलती है।

तब से लेकर आज तक इस त्यौहार में किसी तरह की अड़चन नहीं आयी और मुझे बेहद खुशी है कि किस तरह वह दिन बीता, लेकिन आखिरकार सब अच्छा रहा।’’

शुभांगी अत्रे उर्फ ‘भाभीजी घर पर हैं’ ( Bhabiji Ghar Par Hain!) की अंगूरी भाभी

Karwachauth is the favorite festival of Shubhangi Atre aka Anguri Bhabhi of ‘Bhabhiji Ghar Par Hain’

Topics – Shubhangi Atre aka Anguri Bhabhi of Bhabhiji Ghar Par Hain, भाबीजी घर पर हैं, भाभी जी घर पर हैं हिंदी न्यूज़, Bhabhi Ji Ghar Par Hai की ताज़ा ख़बर, भाबीजी घर पर हैं न्यूज़, Bhabiji Ghar Par Hain!, shubhangi atre images, शुभांगी अत्रे, करवाचौथ,

Karwa Chauth Images is trending today on Google

About हस्तक्षेप

Check Also

Markandey Katju Arnab Goswami Baba Ramdev

जस्टिस काटजू ने अरणब गोस्‍वामी और रामदेव की डाली तस्वीर, तो आए मजेदार कमेंट्स

जस्टिस काटजू ने अरणब गोस्‍वामी और रामदेव की डाली तस्वीर, तो आए मजेदार कमेंट्स नई …

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: