Breaking News
Home / समाचार / देश / पहली बार किसी हॉरर-कॉमेडी फिल्म में एक साथ बड़े परदे पर नजर आएगी किआरा और कार्तिक की न्यू-ऐज फ्रेश जोड़ी
Kiara Advani to play the leading lady opposite Kartik Aaryan in Bhool Bhulaiyaa 2

पहली बार किसी हॉरर-कॉमेडी फिल्म में एक साथ बड़े परदे पर नजर आएगी किआरा और कार्तिक की न्यू-ऐज फ्रेश जोड़ी

किआरा आडवाणी, फिल्म भूल भुलैया-2 में कार्तिक आर्यन के साथ लीडिंग लेडी की भूमिका में नजर आएंगी!

मुंबई, 22 सितंबर 2019. कबीर सिंह की मेगा-सफलता के बाद से ही सभी की नजरें किआरा आडवाणी पर टिकी हुई है। इस फिल्म को वर्ष की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक के रूप में नामित किये जाने के साथ ही, प्रतिभाशाली कियारा आडवाणी ने एक पावरहाउस परफ़ॉर्मर के साथ एक सफल कॉमर्शियल स्टार के टैग के रूप में एक और बड़ी लीग में एंट्री मारी है।

एम. एस धोनी: अनटोल्ड स्टोरी (M. S Dhoni: The Untold Story) या लोकप्रिय वेब सीरीज़, लस्ट स्टोरीज़ (popular web series, Lust Stories) में किआरा ने एक अभिनेत्री के रूप में अपनी बहुमुखी प्रतिभा और रेंज को प्रदर्शित करते हुए लगातार एक के बाद एक शानदार परफॉरमेंस दी है।

निर्माता भूषण कुमार और मुराद खेतानी के साथ कबीर सिंह में अपने सफल जुड़ाव के बाद शानदार किआरा आडवाणी ने अब अपनी अगली फिल्म भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2) के रूप में साइन की है, जिसमें वह बॉलीवुड के दिल की धड़कन यानी कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के साथ लीडिंग लेडी की भूमिका में नजर आएंगी, जिसे निर्देशक अनीस बज्मी (Anees Bazmee) द्वारा पेश किया जाएगा।

किआरा और कार्तिक की न्यू-ऐज फ्रेश जोड़ी को पहली बार किसी हॉरर-कॉमेडी फिल्म में एक साथ बड़े परदे पर काम करते हुए देखा जाएगा, उनकी इस जोड़ी ने दर्शकों के बीच इस फिल्म को लेकर और अधिक उत्सुकता पैदा कर दी है!

किआरा कहती हैं, ‘भूल भुलैया ऐसी पहली-डरावनी फिल्म थी जिसे मैंने देखा था। इसके पहले पार्ट की बहुत बड़ी प्रशंसक होने के नाते, मैं इस फ्रेंचाइजी का हिस्सा बनने के लिए बेहद उत्साहित हूं। यह अनीस सर द्वारा निर्देशित फिल्म में काम करने का पहला मौका है, और मैं इस अनुभव को लेने की प्रतीक्षा कर रही हूं। यह मेरी सबसे विशेष फिल्म के निर्माताओं द्वारा बनाई जा रही है, इसलिए सिने 1 और टी-सीरीज के साथ फिर से काम करते हुए यह घर के लिए काम करने जैसा लगता है। कार्तिक और मैं पहली बार एक साथ काम कर रहे हैं, इस यात्रा को शुरू करने के लिए अब और अधिक इंतजार नहीं कर सकते है ताकि हम जल्द से जल्द इस फिल्म को आपके सामने ला सकें!”

निर्देशक अनीस बज़्मी कहते हैं, “मैं हमेशा जेड जेनरेशन के अभिनेताओं के साथ काम करने के लिए उत्सुक रहा हूं, यह कार्तिक और किआरा के साथ काम करने का मेरा पहला अनुभव होगा। मुझे यकीन है कि यह विस्फोटक जोड़ी मेज पर नई ऊंचाइयों को जन्म देगी।”

बहुप्रतीक्षित हॉरर-कॉमेडी इस साल अक्टूबर में फ्लोर पर दिखेगी और 31 जुलाई 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

About हस्तक्षेप

Check Also

Madhya Pradesh Progressive Writers Association

विचार के बिना अधूरी होती है रचना

प्रलेसं के एक दिवसीय रचना शिविर में कविता, कहानी, लेखन पर हुआ विमर्श वरिष्ठ रचनाकारों …

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: