राहुल का एक ट्वीट से मोदी सरकार और मित्र मीडिया पर निशाना

A tweet by Rahul Gandhi targeting Modi government and friends media नई दिल्ली, 04 मार्च 2021. कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और केरल के वायनाड से लोकसभा सदस्य राहुल गांधी ने एक ट्वीट के जरिए मोदी सरकार, और मीडिया पर निशाना साधा है। श्री गांधी ने ट्वीट किया – “कुछ मुहावरे: उँगलियों पर नचाना- केंद्र सरकार …
राहुल का एक ट्वीट से मोदी सरकार और मित्र मीडिया पर निशाना

A tweet by Rahul Gandhi targeting Modi government and friends media

नई दिल्ली, 04 मार्च 2021. कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और केरल के वायनाड से लोकसभा सदस्य राहुल गांधी ने एक ट्वीट के जरिए मोदी सरकार, और मीडिया पर निशाना साधा है।

श्री गांधी ने ट्वीट किया –

“कुछ मुहावरे:

उँगलियों पर नचाना- केंद्र सरकार IT Dept-ED-CBI के साथ ये करती है।

भीगी बिल्ली बनना- केंद्र सरकार के सामने मित्र मीडिया।

खिसियानी बिल्ली खंबा नोचे- जैसे केंद्र सरकार किसान-समर्थकों पर रेड कराती है।

#ModiRaidsProFarmers”

बता दें कल बॉलीवुड की कुछ बड़ी हस्तियों के खिलाफ एक बड़ी कार्रवाई में, आयकर विभाग ने बुधवार को मुंबई और पुणे में 30 से अधिक स्थानों पर तलाशी ली, जिसमें प्रसिद्ध फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप, अभिनेत्री तापसी पन्नू, फिल्म निर्माता विकास बहल के परिसर शामिल हैं। इसके अलावा क्वान टैलेंट प्रबंधन के अधिकारियों के परिसरों पर भी छापे मारे गए।

पाठकों से अपील

Donate to Hastakshep

नोट - 'हस्तक्षेप' जनसुनवाई का मंच है। हम किसी भी राजनीतिक दल या समूह से संबद्ध नहीं हैं। हमारा कोई कॉरपोरेट, राजनीतिक दल, एनजीओ, कोई जिंदाबाद-मुर्दाबाद ट्रस्ट या बौद्धिक समूह स्पाँसर नहीं है, लेकिन हम निष्पक्ष या तटस्थ नहीं हैं। हम जनता के पैरोकार हैं। हम अपनी विचारधारा पर किसी भी प्रकार के दबाव को स्वीकार नहीं करते हैं। इसलिए, यदि आप हमारी आर्थिक मदद करते हैं, तो हम उसके बदले में किसी भी तरह के दबाव को स्वीकार नहीं करेंगे।

OR

भारत से बाहर के साथी Pay Pal के जरिए सब्सक्रिप्शन ले सकते हैं।

Subscription