श्री गणगौर ग्रुप और इंग्लिश विंग्लिश की जोड़ी अब दिल्ली में मौजूद

श्री गणगौर ग्रुप ने उत्तरी भारत में दिल्ली में खोला अपना पहला स्टोर; 150 तरह की अनूठी मिठाईयां स्टोर में होंगी उपलब्ध ...

 नई दिल्लीः 28 मार्च। मुम्बई आधारित रेस्टोरेन्ट्स की श्रृंखला श्री गणगौर स्वीट्स, ने अपने आप को मुम्बई, इन्दौर, गोवा और दुबई में सफलतापूर्वक स्थापित कर लिया है और अब नई दिल्ली में भी अपने स्टोर के लॉन्च के साथ अपनी मौजूदगी को सशक्त बना लिया है।

एक विज्ञप्ति में बताया गया है कि नई दिल्ली के निर्माण विहार में केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने उद्घाटन समारोह की शोभा बढ़ाई।

कार्यक्रम में शिरकत करने वाले अन्य दिग्गजों में शामिल थे- इला अरुण (बॉलीवुड गायिका); जाने माने कारोबारी एवं शिल्पा शेट्टी के पति राज कुन्द्रा; बीजेपी के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय एवं स्थानीय राजनीतिज्ञ जैसे ओम प्रकाश शर्मा, गुरचरण सिंह राजू।

टीवी जगत की अन्य हस्तियों में सुधीर पांडे, बॉबी खन्ना, सूरज थापर भी आउटलेट की भव्य ओपनिंग पर मौजूद थे। बड़ी संख्या में मौजूद दर्शक भी इस मौके पर बेहद उत्साहित नज़र आ रहे थे।

 1450 वर्गफीट में फैला यह पांच मंजि़ला आउटलेट बेहतरीन एवं पारम्परिक साज-सज्जा के साथ तैयार किया गया है जो अपनी स्वीट शॉप, रेस्तरां, बैंक्वेट हॉल और रूफ टॉप बैंक्वेट के साथ उपभोक्ताओं को शानदार सेवाओं का अनुभव प्रदान करेगा। रेस्टोरेन्ट (जो बेहद आरामदायक एवं आकर्षक माहौल के बीच स्वादिष्ट व्यंजन पेश करता है) 150 तरह की एक्सक्लुजि़व मिठाईयों और स्वादिष्ट व्यंजनों की व्यापक रेंज पेश करेगा।   

विज्ञप्ति में दावा किया गया है कि मास्टर शेफ रणवीर ब्रार का डेज़र्ट बुटीक इंग्लिश विंग्लिश उनके नाम का पर्याय है। पूरी तरह से शाकाहारी बुटीक अपने उपभोक्ताओं के लिए पारम्परिक भारतीय मिठाईयों एवं पश्चिमी व्यंजनों की व्यापक रेंज प्रस्तुत करता है। इंग्लिश विंग्लश की विदेशी और श्री गणगौर स्वीट्स की पारम्परिक मिठाईयों का संयोजन जैसे स्वीट पटेटो, गुलाब जामुन, चीज़ केक आपको अनूठे स्वाद का अनुभव प्रदान करेंगे। इनका बेक्ड वड़ा पाव कम कैलोरी से युक्त है, तो अब वड़ा पाव के प्रेमी बिना कैलोरी की चिंता के गेंहू से बने शानदार स्वाद का लुत्फ़ उठा सकते हैं।

विज्ञप्ति में दावा किया गया है कि भारतीय रंगों में रंगी जानी मानी फ्रांसीसी मिठाई मोतीचूर पारफेट के साथ मोतीचूर बूंदी और पिस्ता कतली आपको शानदार स्वाद का अहसास देते हैं। इंग्लिश विंग्लिश अन्य बेकरी उत्पादों की भी व्यापक रेंज पेश करता है जैसे सेहतमंद ब्रेड, विभिन्न ज़ायकों में शानदार कुकीज़ (मसाला चाय, कलाकंद आदि), मैकेरून्स और रीगल बकलावाज़ आदि। भारतीय होने के नाते मिठाईयां हमारे जीवन का अभिन्न हिस्सा हैं और इंग्लिश विंग्लिश मिठाईयों की प्रति इस सदाबहार आकर्षण को बढ़ावा देता है।

 स्वादिष्ट व्यंजन बनाने वाली यह जोड़ी अब दिल्ली में अपनी मौजूदगी के साथ हमारे जीवन को मिठास और खुशबू से भरपूर कर देगी। श्री गणगौर ग्रुप का दिल्ली आउटलेट शुद्ध एवं स्वादिष्ट व्यंजनों के लिए बेहतरीन गंतव्य होगा। इसके अलावा इसकी आकर्षक साज-सज्जा, आरामदायक रोशनी, उत्कृष्ट उपभोक्ता सेवा एवं व्यंजनों का आधुनिक डिस्प्ले आपको खाद्य पदार्थों की खरीददारी के साथ डाईन-इन का भी शानदार अनुभव प्रदान करेंगे।

विज्ञप्ति में दावा किया गया है कि  रेस्टोरेंट की यह लोकप्रिय श्रृखला मुम्बई, इन्दौर, गोवा और दुबई में बड़ी संख्या में उपभोक्ताओं को अपनी सेवाएं प्रदान कर रही है।

श्री गणगौर ग्रुप के बारे में

विज्ञप्ति में दावा किया गया है कि  श्री गणगौर ग्रुप मुम्बई आधारित रेस्टोरेंट श्रृंखला है जिसे इसकी मिठाईयों एवं उच्च गुणवत्ता के खाद्य पदार्थों के लिए जाना जाता है। श्री गणगौर ग्रुप के आउटलेट इन्दौर, मुम्बई, गोवा, जयपुर, दिल्ली और दुबई में हैं।    

हस्तक्षेप से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें
facebook फेसबुक पर फॉलो करे.
और
facebook ट्विटर पर फॉलो करे.
"हस्तक्षेप"पाठकों-मित्रों के सहयोग से संचालित होता है। छोटी सी राशि से हस्तक्षेप के संचालन में योगदान दें।
क्या मौजूदा किसान आंदोलन राजनीति से प्रेरित है ?