लालू ने मोदी से कहा इतना न हँसाओ

लालू ने लिखा है कि 'पंजाब में खून का बेटा और उत्तर प्रदेश में दत्तक पुत्र! गजब है रे भाई..इतना मत हंसाओ!...

लालू ने मोदी से कहा इतना न हँसाओ

चुनावी माहौल में नेता एक दूसरे पर तंज कसने और मखौल उड़ाने से बाज़ नहीं आ रहें हैं। अब राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है।

दरअसल, लालू यादव ने प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधते हुए एक ट्वीट किया है। अपने इस ट्वीट में उन्होंने लिखा है कि 'पंजाब में खून का बेटा और उत्तर प्रदेश में दत्तक पुत्र! गजब है रे भाई..इतना मत हंसाओ!

हालांकि अपने इस ट्वीट में उन्होंने किसा का नाम नहीं लिया है लेकिन उनका निशाना प्रधानमंत्री मोदी पर ही था।

इससे पहले प्रधानमंत्री मोदी ने यूपी के हरदोई में चुनाव रैली के दौरान अपने भाषण में कहा था कि भगवान कृष्ण यूपी की धरती में पैदा हुए और गुजरात में कर्मभूमि बनाई। उन्होंने कहा कि मैंने गुजरात में जन्म लिया और उन्हें यूपी ने गोद लिया है। यह मेरी कर्मभूमि है, मेरा माई-बाप है। उन्होंने आगे यह भी कहा था कि मैं ऐसा बेटा नहीं हूं, जो यूपी छोड़ दूं। वहीं पंजाब में प्रधानमंत्री मोदी ने अपनी चुनावी रैली के दौरान खुद को पंजाब के खून का बेटा बताया था।

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव इन दिनों ट्विटर पर काफी सक्रिय हैं और लगातार बीजेपी पर निशाना साध रहे हैं। तो सिर्फ लालू ही नहीं बल्कि उनके बेटे और बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव भी इन दिनों सोशल मीडिया के जरिए बीजेपी पर जमकर हमला बोल रहे हैं। लेकिन लालू का ये ट्वीट काफी सुर्खियां बटोर रहा है।

<blockquote class="twitter-tweet" data-lang="en"><p lang="hi" dir="ltr">पंजाब में खून का बेटा और यूपी में दत्तक पुत्र!<br><br>गज़ब है रे भाई....इतना मत हँसाओ!

हस्तक्षेप से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें
facebook फेसबुक पर फॉलो करे.
और
facebook ट्विटर पर फॉलो करे.
"हस्तक्षेप"पाठकों-मित्रों के सहयोग से संचालित होता है। छोटी सी राशि से हस्तक्षेप के संचालन में योगदान दें।