और मेट्रो की एलसीडी स्क्रीन पर चल गई अश्लील फिल्म !

राजधानी के व्यस्ततम मेट्रो स्टेशन माने जाने वाले राजीव चौक मेट्रो स्टेशन पर अश्लील फिल्म चलने का मामला सामने आया है...

नई दिल्ली, 15 अप्रैल। राजधानी के व्यस्ततम मेट्रो स्टेशन माने जाने वाले राजीव चौक मेट्रो स्टेशन पर अश्लील फिल्म चलने का मामला सामने आया है, जिसने जहां हजारों यात्रियों को शर्मिंदगी महसूस कराई है, तो वहीं मेट्रो अधिकारियों की बोलती बंद हो गई है।

दरअसल, नौ अप्रैल को शाम चार बजे राजीव चौक स्टेशन पर अश्लील फिल्म चलने की बात का खुलासा हुआ है, जिसके बाद मेट्रो प्रशासन की ओर से समिति का गठन कर मामले की छानबीन शुरू कर दी गई है।

स्टेशन पर अश्लील फिल्म चलाए जाने का खुलासा एक वीडियो वायरल होने के बाद हुआ, जिसके बाद मेट्रो अधिकारी हरकत में आए।

     अधिकारियों ने बताया कि इस बाबत शनिवार को मेट्रो प्रशासन ने एक बैठक की थी, जिसमें समिति बनाकर पूरे मामले की छानबीन की जा रही है। यह घटना बेहद लापरवाहीपूर्ण रवैए का प्रदर्शन करती है, क्योंकि जिन बड़ी-बड़ी एलसीडी स्क्रीन पर अश्लील फिल्म चलाई गई थी, उसे समाज में जागरूकता लाने के लिए लगाया गया था।

उन्होंने बताया कि 9 अप्रैल को शाम 4 बजे स्टेशन पर लगी बड़ी एलसीडी स्क्रीन पर अचानक अश्लील फिल्म चल गई, जिससे वहां से गुजर रहे यात्रियों को शर्मिंदगी महसूस करनी पड़ी।

उन्होंने माना कि उस दौरान कई अभिभावक अपने बच्चों के साथ जा रहे होंगे, जिनको उस घटना को लेकर रोष होगा।

बता दें कि मेट्रो के सुरक्षा नियमों और आम जन से जुड़े मुद्दों पर जागरूकता फैलाने के लिए डीएमआरसी ने राजीव चौक और केंद्रीय सचिवालय सहित कई मेट्रो स्टेशन के परिसरों में बड़े-बड़े एलईडी वीडियो स्क्रीन लगाए हैं, जिस स्क्रीन पर नौ अप्रैल को अश्लील वीडियो चल गया। यह सब कैसे हुआ, इसका खुलासा तो जांच रिपोर्ट आने के बाद ही होगा लेकिन उस समय वहां मौजूद यात्रियों को इस घटना ने शर्मसार कर दिया।

 

हस्तक्षेप से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें
facebook फेसबुक पर फॉलो करे.
और
facebook ट्विटर पर फॉलो करे.
"हस्तक्षेप"पाठकों-मित्रों के सहयोग से संचालित होता है। छोटी सी राशि से हस्तक्षेप के संचालन में योगदान दें।
hastakshep
>