किसानों की मोदी को नसीहत, कर्जा करो माफ

कॉरपोरेट घरानों का हजारों करोड़ रु का कर्जा माफ करने का आरोप झेल रहे प्रमं नरेंद्र मोदी को अब किसानों ने नसीहत देते हुए माँग की है कि प्रधानमंत्री मोदी को किसानों की कर्ज माफी का वादा पूरा करना चाहिए...

लखनऊ, 18 मार्च। कॉरपोरेट घरानों का कई हजार करोड़ रुपए का कर्जा माफ करने का आरोप झेल रहे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अब किसानों ने नसीहत देते हुए माँग की है कि प्रधानमंत्री मोदी को किसानों की कर्ज माफी का वादा पूरा करना चाहिए।.

उत्तर प्रदेश में राष्ट्रीय किसान मंच ने कहा है कि प्रधानमंत्री की जिम्मेदारी बनती है कि वो किसानों का कर्ज जल्द से जल्द माफ करें

यूपी चुनाव के दौरान रैली में किए गए पीएम के कर्जमाफी के वादे पर राष्ट्रीय किसान मंच के अध्यक्ष शेखर दीक्षित ने पीएम को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर उनका वादा जुमला साबित हुआ तो किसान उन्हें माफ नहीं करेंगे। उन्होंने कहा कि...मुझे अंदेशा है कहीं पीएम का वादा जुमला ना साबित हो जाए।

श्री दीक्षित ने कहा कि गन्ना किसानों के बकाए भुगतान व उनकी भुगतान प्रक्रिया को बदलने का वादा भी पहली बैठक में पूरा किया जाना चाहिए।

बैठक का आयोजन राय उमानाथ बली प्रेक्षागृह के जयशंकर सभागार में किया गया। बैठक में पूरे देश के किसानमंच के प्रमुख पदाधिकारियों ने अपने विचार रखे व देश के हर प्रान्त में किसानों की दुर्दशा को उजागर करते हुए आक्रोश व्यक्त किया कि जब तक किसानों को उनके मूलभूत अधिकार व उनका सम्मान नहीं मिल जाता तब तक राष्ट्रीय किसानमंच अपना संघर्ष जारी रखेगा।

हस्तक्षेप से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें
facebook फेसबुक पर फॉलो करे.
और
facebook ट्विटर पर फॉलो करे.
"हस्तक्षेप"पाठकों-मित्रों के सहयोग से संचालित होता है। छोटी सी राशि से हस्तक्षेप के संचालन में योगदान दें।