पीएम ने रद्द करवाई राहुल-अखिलेश की संयुक्त प्रेस कांफ्रेंस !

कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि प्रशासन ने हेलिकॉप्टर लैंडिंग की इजाजत नहीं दी। यही कारण है कि प्रेस कान्फ्रेंस रद्द की गई है। कांग्रेस ने कहा PM की सुरक्षा का हवाला देकर लैंडिंग की अनुमति नहीं दी गई...

पीएम ने रद्द करवाई राहुल-अखिलेश की संयुक्त प्रेस कांफ्रेंस !
rahul akhilesh joint press conference cancelled varanasi

डीबी लाइव

यूपी चुनाव के अंतिम चरण के चुनाव प्रचार का आज आखिरी दिन है। ऐसे में सभी पार्टियों के दिग्गज एड़ी-चोटी का जोर लगाने में जुटे हैं। इस बीच वाराणसी में राहुल-अखिलेश की होने वाली साझा कॉन्फ्रेंस रद्द कर दी गई है।

कॉन्फ्रेंस रद्द करने को लेकर वजह अभी तक साफ नहीं हो पाई है, लेकिन कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि प्रशासन ने हेलिकॉप्टर लैंडिंग की इजाजत नहीं दी। यही कारण है कि प्रेस कान्फ्रेंस रद्द की गई है।

कांग्रेस ने कहा कि प्रधानमंत्री की सुरक्षा का हवाला देकर लैंडिंग की अनुमति नहीं दी गई है। इसके साथ ही कांग्रेस ने बीजेपी पर सस्ती राजनीति का भी आरोप लगाया है।

खबरें ये भी आ रही है कि अखिलेश यादव ने इस कार्यक्रम के लिए समय नहीं होने की बात कही थी और प्रेस कॉन्फ्रेंस में नहीं आ पाने की बात कही थी।

उधर, कांग्रेस का कहना है कि चूंकि राहुल गांधी को 3-4 कार्यक्रम में जाना है, साथ ही पूर्वांचल में अखिलेश यादव को भी 7 रैलियां करनी है, ऐसे में समय की कमी के चलते यह कार्यक्रम टालना पड़ा।

आखिरी समय में इस कॉन्फ्रेस को रद्द किया गया, जिसको लेकर अलग-अलग कारण बताए जा रहे हैं। आपको बता दें 8 मार्च को यूपी में अंतिम चरण का मतदान होना है, जिसमें 40 सीटों के लिए लोग अपने प्रतिनिधि चुनेंगे।

हस्तक्षेप से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें
facebook फेसबुक पर फॉलो करे.
और
facebook ट्विटर पर फॉलो करे.
"हस्तक्षेप"पाठकों-मित्रों के सहयोग से संचालित होता है। छोटी सी राशि से हस्तक्षेप के संचालन में योगदान दें।