सावधानी हटी दुर्घटना घटी, वायरल वीडियो

सावधानी हटी दुर्घटना घटी, वायरल वीडियो
सावधानी हटी दुर्घटना घटी, वायरल वीडियो

नई दिल्ली,23जनवरी (डीबी लाइव)। सावधानी हटी दुर्घटना घटी।

इन दिनों सोशल मीडिया पर कुछ ऐसे वीडियो काफी वायरल हो रहे हैं जिन्हें देखकर आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएं। कुछ ऐसा ही है ये विडियो

इस वीडियो में आप देख सकते है कि यह ट्रक चालक बिना इधर उधर देखे अपना ट्रक बड़े आराम से रेलवे ट्रैक पर लाता है। ट्रैक पर ट्रक के आते ही अचानक से रेलवे फाटक बंद हो जाते है। ट्रक चालक इससे पहले कुछ समझ पाता कि हवा को चिरते हुए बुलेट की रफ्तार में आती ट्रेन ट्रक के चिथड़े-चिथड़े उड़ा देती है। इतना बड़ा ट्रक पलक झपकते ही निस्तेनाबूद हो जाता है।

भगवान का करिश्मा कहे या फिर कुदरत का ट्रेन की चपेट में आने के बाद भी ट्रक चालक भला चंगा जिंदा बचकर निकल जाता है।

ऐसा भी होता है...

इसे कहते हैं जाको राखे साइयां, मार सके न कोई...

वैसे ऐसे मामलों में सावधानी बरतनी चाहिए, क्योंकि बचने का मौका हर बार नहीं मिलता...

खैर. आपने लोगों को जिम में, घर पर या घर के आंगन में पुश-अप्स करते हुए देखा होगा। लेकिन कभी आपने किसी को सड़क पर पुश-अप्स- करते देखा है....अगर नहीं, तो आइए आपको दिखाते हैं कि कितनी बेफिक्री से ये जनाब खतरों से खेलते हुए बीच सड़क पुश अप्स कर रहे हैं....

आंखों में सफेद पट्टी बांधे यह शख्स सड़क पर इस तरह से पुश-अप्स कर रहा है, मानो अपने घर में कर रहा हो। तेज़ रफ्तार से आती एक के बाद एक कारें उसके ऊपर से गुजर जाती हैं, लेकिन इन जनाब को चोट तो क्या, हल्की सी खरोंच तक नहीं आती।

दिल की धडकनें बढ़ा देने वाले इस वीडियो में जरा सी चूक और पुश-अप्स लगाने वाले शख्स का काम तमाम। लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं होता, बल्कि यह शख्स बड़े आराम से गाड़ियों के बीच से आसानी से निकल भी जाता है।

हमारे और आपके लिए इस तरह से पुश-अप्सस करना किसी खतरे से कम नहीं है लेकिन लेकिन यह जनाब ऐसे ही रोज़ सड़क पर पुश अप्स करते हैं।

इन वीडियो फुटेज को देखकर बस ऊपर वाले को थैंक्स करें लेकिन खुद स्टंट करने की कतई कोशिश न करें।

हस्तक्षेप से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें
facebook फेसबुक पर फॉलो करे.
और
facebook ट्विटर पर फॉलो करे.
"हस्तक्षेप"पाठकों-मित्रों के सहयोग से संचालित होता है। छोटी सी राशि से हस्तक्षेप के संचालन में योगदान दें।