ख़बरों के संग खेलेगा अमर उजाला का सेलेक्ट

नई दिल्ली, 27 जनवरी। अमर उजाला टीवी के बाद अमर उजाला ने लखनऊ में अपने चलते-फिरते युवा पाठकों के लिए ‘सेलेक्ट’ पेश किया है। गैर-महानगरीय क्षेत्रों के बाजार में सेलेक्ट एक नए गेम का नाम है जो लखनऊ, कानपुर, आगरा, इलाहाबाद, वाराणसी, बरेली तथा गोरखपुर में उपलब्ध होगा।

अमर उजाला पब्लिकेशन लिमिटेड (एयूपीएल) की एक विज्ञप्ति में कहा गया है कि आजकल की भागदौड़ भरी जिंदगी में एक नए प्रकार की पैकेजिंग के तहत अमर उजाला सेलेक्ट सफर करते पाठकों को तेजी से खबरें पढ़ने में मदद करेगा। स्थानीय खबरों से लेकर एक्सक्लूसिव खबरें, क्या चर्चा में है और क्या नहीं, स्पोट्र्स, लाइफस्टाइल तथा ट्रेंड्स  से जुड़ीं हर तरह की खबरों को अमर उजाला सेलेक्ट अपने समृद्ध पाठकों की सुविधा के मुताबिक नए सिरे से ढालेगा।

ब्रांड ‘सेलेक्ट’ के पीछे तर्क यह है कि यह मोबाइल पर युवा पाठकों को जल्दी-जल्दी खबरों की चयन क्षमता, चुनाव करने का अधिकार और खबरों से जुड़ने में मददगार साबित होगा। अमर उजाला के संपादक प्रतिदिन युवा पाठकों के दिल को छू लेने वाली खबरों का चयन कर इस पर उपलब्ध कराएंगे।

अमर उजाला पब्लिकेशन लिमिटेड (एयूपीएल) की एक विज्ञप्ति में कहा गया है कि अमर उजाला का बिल्कुल नया प्रोडक्ट सेलेक्टर लखनऊ शहर के पाठकों को समर्पित है जहां अमर उजाला ने लगातार तीसरी बार नंबर वन का मुकाम बरकरार रखा है और जनवरी से जून 2016 के दौरान ऑडिट ब्यूरो ऑफ सर्कुलेशन द्वारा जारी प्रमाण के मुताबिक यहां इसकी 2,04,745 प्रमाणित प्रतियां सर्कुलेशन में हैं। साथ ही यहां अमर उजाला सब्सक्राइब करने वाले 59 प्रतिशत ऐसे पाठक हैं जो लखनऊ शहर में ए और बी वर्ग से आते हैं। (स्रोतः नवंबर 2016 में हंसा रिसर्च द्वारा कराए गए शोध पर आधारित)

डिजिटल विस्तार का सूर्य चमक रहा है, इसे देखते हुए अमर उजाला प्रतिष्ठान की ओर से नवीनतम पेशकश सेलेक्ट 21वीं सदी के इंटरनेट और ई-कॉमर्स से जुड़े उन पाठकों की सेवा के लिए एक स्वाभाविक कदम है जो युवा हैं और चलते-फिरते खबरें देखना चाहते हैं।

अमर उजाला के बारे में

विज्ञप्ति के अनुसार अमर उजाला भारत में सबसे तेजी से बढ़ते दैनिक समाचार पत्रों में से एक है जिसके सात राज्यों और एक केंद्र शासित प्रदेश में 19 संस्करण हैं। उत्तर प्रदेश, हिमाचल प्रदेश, हरियाणा, उत्तराखंड, पंजाब, जम्मू-कश्मीर, दिल्ली और चंडीगढ़ में इसकी प्रसार संख्या सन 2016 की पहली छमाही के दौरान (स्रोतः एबीसी जेजे 2016, वैरियंट समेत) प्रतिदिन 29.38 लाख प्रतियां रहीं। इस समाचार-पत्र पर अमर उजाला पब्लिकेशंस लिमिटेड का स्वामित्व है। अमर उजाला एक दैनिक समाचार-पत्र है जो मनोरंजन, महिलाओं के मुद्दों और शिक्षा जैसे विषयों पर विशेष प्रिंट सामग्री देता है।

हस्तक्षेप से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें
facebook फेसबुक पर फॉलो करे.
और
facebook ट्विटर पर फॉलो करे.
"हस्तक्षेप"पाठकों-मित्रों के सहयोग से संचालित होता है। छोटी सी राशि से हस्तक्षेप के संचालन में योगदान दें।
क्या मौजूदा किसान आंदोलन राजनीति से प्रेरित है ?