वोडाफोन और आइपीएल ने मनाया क्रिकेटेनमेंट के दशक का जश्न

आइपीएल 2017 वोडाफोन सुपर फैन की सुपर विश और फ्रंट रो से टीम का हौसला बढ़ाने के अवसर जैसी अनूठी पहलों के साथ पहले से बड़ा और बेहतर होगा...

  • आइपीएल 2017 वोडाफोन सुपर फैन की सुपर विश और फ्रंट रो से टीम का हौसला बढ़ाने के अवसर जैसी अनूठी पहलों के साथ पहले से बड़ा और बेहतर होगा
  • आइपीएल के 10 वर्षों के विशेष पलों के जश्न में वोडाफोन सुपरचीयर के सहारे Zumi सिग्नेचर स्टेप्स के साथ अपने कदम मिलायें
  • मुंबई, 31 मार्च 2017: आइपीएल के प्रत्येक सीजन में क्रिकेट प्रेमियों के बीच उत्साह, रोमांच और जुनून की एक ताजगी का संचार करता है। वोडाफोन इंडिया दुनिया के इस सबसे अधिक देखे जाने वाले क्रिकेट इवेंट के साथ अपने सहयोग के एक दशक का जश्न मना रहा है। यह विवो आइपीएल 2017 को पहले से अधिक भव्य बनाने का वादा करता है।

    वोडाफोन की एक विज्ञप्ति में कहा गया है कि यह एकमात्र राष्ट्रीय ब्रांड है, जो शुरूआत से ही आइपीएल से लगातार जुड़ा रहा है। इसके बेहद दिलचस्प प्रचार आइपीएल के प्रत्येक सीजन की प्रमुख खासियत रहे हैं। इस साल वोडाफोन और आइपीएल ने एक सफल गठबंधन का एक दशक पूरा कर लिया है। इस अवसर पर वोडाफोन के ग्राहकों और आइपीएल के दर्शकों को विभिन्न अनूठी पहल देखने को मिल सकती हैं, जिससे हर दिन सुपर स्पेशल होगा।

    वोडाफोन सुपरफैन आभार प्रकट करने का अपनी तरह का एक अनूठा मंच है, जो वोडाफोन के ग्राहकों को लाइव टेलीविजन पर विजेता टीम के कप्तान द्वारा साइन की गई मैच विजेता गेंद पाने का आजीवन यादगार अवसर देता है। इसे आइपीएल 2017 में और बड़े रूप में प्रस्तुत किया जा रहा है। वोडाफोन सुपर फैन की सुपरविश भाग्यशाली सुपरफैन्स के लिये कुछ विशिष्ट अनुभव की पेशकश कर रहा है, जो उनके लिये सपने के सच होने जैसा होगा। इन अनुभवों को क्रिकेट के इतिहास में पहली बार पेश किया जा रहा है।

    वोडाफोन की आइपीएल पहलों में भाग लेने और इन अद्भुत पेशकशों को जीतने के लिये वोडाफोन के ग्राहकों को सिर्फ SUPERFAN <CITY> लिखकर 199 पर एसएमएस भेजना होगा। इसके बाद वे अपनी सुपर विश के सच होने का इंतजार कर सकते हैं। वैकल्पिक रूप से ग्राहक माइ वोडाफोन ऐप्प पर जाकर अपने सुपर विश के सच होने की उम्मीद कर सकते हैं। इन ऑफर्स में शामिल हैं - अपने मनपसंद क्रिकेटर के साथ डिनर, नेट प्रैक्टिस में आइपीएल के सितारों से मुलाकात, सोनी पर एक्स्ट्रा इनिंग्स शो में भागीदारी, विवो आइपीएल ट्रॉफी के साथ सेल्फी लेना और कई अन्य।

    वोडाफोन की विज्ञप्ति में कहा गया है आइपीएल 2016 में ‘हक्के बक्के‘ की जबरदस्त सफलता से प्रेरित होकर वोडाफोन ने इस बार एक अन्य ऑफर सुपरचीवयर की पेशकश की है और इसके साथ ही प्यारे जुमिज की वापसी भी हो रही है। जुमी चीयर फिल्में नन्हें किरदारों को उनके अनूठे स्टेप्स पर थिरकाने के साथ आइपीएल का जोश बढ़ायेंगी।

    भारत में पहली बार आइपीएल 2017 में एक और सहभागिता पहल भी की जा रही है। इसके जरिये आकांक्षी वोडाफोन सुपरफैन्स को उनकी मनपसंद टीम को स्टेडियम में फ्रंट रो से चीयर करने का मौका दिया जा रहा है। यदि वह प्रशंसक स्टेडियम में नहीं है, तो भी देश भर में किसी भी वोडाफोन स्टोर से मैच देखकर ऐसा कर सकता है। वोडाफोन ने अपने डेटा स्ट्रॉन्ग नेटवर्क की अपार संभावनाओं का आभार जताने के लिये इस पहल की अवधारणा तैयार की है।

    सिद्धार्थ बनर्जी, ईवीपी- मार्केटिंग, वोडाफोन इंडिया ने कहा कि, ‘‘वोडाफोन और आइपीएल ने पिछले एक दशक में एक साथ मिलकर क्रिकेट के प्रशंसकों और खेल के शौकीनों को अनूठा एवं सहभागितापूर्ण अनुभव प्रदान किया है। वोडाफोन को इन पिछले 10 वर्षों में इस प्रतिष्ठित खेल का हिस्सा बनने पर बेहद गर्व है। इस खेल ने भारत में स्पोर्ट्स और क्रिकेट का स्वरूप बदल कर रख दिया है। यदि आपको पिछले संस्करणों में वोडाफोन के प्रतिष्ठित प्रचार अभियान पसंद आऐ हैं, तो यह निश्चित है कि इस साल का इवेंट अधिक बड़ा, बेहतर और अधिक ऐक्शन से भरपूर होने वाला है। वोडाफोन सुपर फैन की सुपर विश और फ्रंट रो से टीम का हौसला बढ़ाने का अवसर पहली बार सुपर फैन को एक एक्सक्लूजिव अनुभव प्रदान करेगा। वोडाफोन के ग्राहक और क्रिकेटप्रेमी क्रिकेट के खास पलों का जश्न मनाते हुये जुमी सुपरचीयर्स के साथ इस आपीएल सीजन का आनंद उठा सकते हैं।‘‘

    वोडाफोन सुपरफैन के अलावा वोडाफोन ने विगत वर्षों में विभिन्न मीडिया में विभिन्न प्रचार अभियानों जैसे कि वोडाफोन फैन आर्मी, ऑग्मेंटेड रियलिटी, ‘‘स्पीड इज गुड‘, ‘हक्के बक्के‘,#BeSuper इत्यादि के जरिये क्रिकेट के लाखों दीवाने प्रशंसकों को सफलतापूर्वक जोड़ा है।

    हस्तक्षेप से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें
    facebook फेसबुक पर फॉलो करे.
    और
    facebook ट्विटर पर फॉलो करे.
    "हस्तक्षेप"पाठकों-मित्रों के सहयोग से संचालित होता है। छोटी सी राशि से हस्तक्षेप के संचालन में योगदान दें।