अब जिओ को टक्कर देगा वोडाफोन का ये प्लान

एयरटेल के बाद अब वोडाफोन भी रिलायंस जियो को टक्कर देने के लिए मैदान में उतर आया है। अब वोडाफोन अपना वेलकम ऑफर जल्द लान्च करने वाला है, जिसमें यूजर्स को यह ऑफर 342 रुपए और 346 रुपए में मिलेगा। ...

 

एयरटेल के बाद अब वोडाफोन भी रिलायंस जियो को टक्कर देने के लिए मैदान में उतर आया है। अब वोडाफोन अपना वेलकम ऑफर जल्द लान्च करने वाला है, जिसमें यूजर्स को यह ऑफर 342 रुपए और 346 रुपए में मिलेगा।

खबरों के मुताबिक Vodafone 'वेलकम बैक ऑफर' में दो प्लान लाने की तैयारी में है। दोनों प्लान 346 रुपये और 342 रुपये के होंगे। जिनमें 342 रुपए के रिचार्ज पर 28 दिन की वैलिडिटी पर 4जी सेवा के साथ हर दिन 1 जीबी डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा देगा।

इसी तरह 346 रुपए के रिचार्ज पर 28 दिन के लिए 10 जीबी डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलेगी। इस प्लान के तहत यूजर्स को हर दिन 300 मिनट की मुफ्त कॉल मिलेगी और फिर इसके बाद कॉलिंग चार्ज लगेगा। Vodafone 15 मार्च तक इस प्लान की टेस्टिंग कर रही है। जो यूजर्स 15 मार्च से पहले रिचार्ज कराएंगे उन्हें एक्स्ट्रा 28 दिन की वैलिडिटी मिल सकती है। इसके लिए अलग से चार्ज नहीं लगेगा।

जैसे यदि आप 15 मार्च से पहले 342 रुपये का रिचार्ज करवाते हैं तो 28 दिन के बाद आपके अकाउंट में मौजूदा प्लान फिर से फ्री में एक्टिव हो जाएगा।

आप को बता दें कि, रिलायंस जियो ने अभी हाल ही में प्राइम मेम्बरशिप ऑफर के बारे में घोषणा की है। तो जियो को एक के बाद एक टेलिकॉम कंपनिया टक्कर दे रहीं हैं।

एयरटेल पहले ही कई घोषणाएं कर चुका है और अब वोडाफोन ने भी सभी कंपनियों को कड़ी टक्कर देते हुए अपना प्लान उतारा है। लेकिन इन सब के बीच ग्राहकों की खूब बल्ले-बल्ले है।

हस्तक्षेप से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें
facebook फेसबुक पर फॉलो करे.
और
facebook ट्विटर पर फॉलो करे.
"हस्तक्षेप"पाठकों-मित्रों के सहयोग से संचालित होता है। छोटी सी राशि से हस्तक्षेप के संचालन में योगदान दें।
क्या मौजूदा किसान आंदोलन राजनीति से प्रेरित है ?