Narendra Modi An important message to the nation

साहब बन गया करोड़पति चौकीदार, मोदी के मंच पर 36 एसी, पूरा पंडाल वातानुकूलित  | MP NEWS

इटारसी। नर्मदांचल में पांचवें चरण के मतदान (6 मई) से पहले एक मई को इटारसी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बड़ी चुनावी रैली होने जा रही है। मोदी बुधवार को दोपहर 4 बजे इटारसी के रेलवे इंस्टीट्यूट मैदान से 44 डिग्री तापमान (अनुमानित) में जनसभा को संबोधित करेंगे।

सभास्थल मंच पर 38 एयर कंडीशनर लगाने के साथ ही सभास्थल के 70 फीसदी हिस्से में लगाए जा रहे डोम के ऊपरी हिस्से में स्प्रिंक्लर से पानी का छिड़काव कर सभा में बैठे लोगों को ठंडक का अहसास कराया जाएगा। इस वातानुकूलित डोम में 65 हजार कुर्सियां रहेंगी, जिन पर बैठकर लोग मोदी को सुन सकेंगे। लोगों की प्यास बुझाने के लिए 4 लाख ठंडे पानी के पाउच और पानी के कैन व डिस्पोजल गिलास की व्यवस्था भी की जा रही है।

सीपीई में बनेगा हैलीपेड (Helipad will be built in CPE)

हैलीपेड सभास्थल से करीब 3 से 4 किमी दूर सीपीई में बनाया जा रहा है। यहां से सभा स्थल पहुंचने तक सुरक्षा की दृष्टि से नेशनल हाईवे-69 पर यातायात रोक दिया जाएगा। प्रधानमंत्री के सभा स्थल से रवाना हाेते वक्त भी ऐसी ही व्यवस्था रहेगी।

पुलिस ने भाजपा से मांगी एनओसी (Police asks NOC from BJP)

रेलवे मैदान पर होने वाली सभा के लिए पुलिस महकमे ने भाजपा से एनओसी मांगी है। नियमानुसार रेलवे मैदान की अनुमति, हैलीपेड के लिए सीपीई से अनुमति, जहां पार्किंग होंगी, उन भूखंड मालिकों की अनुमति, सभा में लगने वाले ध्वनि विस्तारक यंत्रों की अनुमति जरूरी है।

मैदान पर ही लोक निर्माण विभाग के ईई पाटिल, एसडीओ एके महालहा ने मंच और बैरीकेटिंग का नक्शा भी दिखाया।

सभा के लिए प्रशासनिक व पार्टी स्तर पर तैयारी तेज

मोदी की सभा के लिए पार्टी और प्रशासनिक स्तर पर तैयारियां चल रही हैं। आईजी मकरंद देवस्कर, एसपी एमएल छारी, एएसपी घनश्याम मालवीय व टीआई विक्रम रजक ने गुरुवार को मैदान और आसपास सुरक्षा व्यवस्था देखी। शुक्रवार को भाजापा जिलाध्यक्ष और सभा प्रभारी हरिशंकर जायसवाल, सहप्रभारी जिला मंत्री कल्पेश अग्रवाल, बैतूल के पूर्व विधायक अल्केश आर्य, भाजपा नगर अध्यक्ष नीरज जैन सहित अन्य पदाधिकारी मैदान पर पहुंचे।

36 AC on the stage of Modi, Full pandal air conditioned

(भोपाल समाचार की रिपोर्ट साभार )

About हस्तक्षेप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.