Apple iPad Pro

और तेज हुई एप्पल की पेंसिल, परफॉर्मेंस में सुधार का थर्ड पार्टी डेवलपर्स भी उठा पाएंगे फायदा

नई दिल्ली, 22 जून। थर्ड-पार्टी डेवलपर्स आईपैडओएस ऐप्पल पेंसिल लेटेंसी इंप्रूवमेंट को आर्ट ऐप्स के लिए एक्सेस करने में अब सक्षम होंगे। एप्पल ने IPadOS में iPad प्रो और Apple पेंसिल के बीच कुछ परफॉर्मेंस सुधार पेश करते हुए नए सॉफ्टवेयर के साथ प्रतिक्रिया समय में 20ms से 9ms तक कटौती की है।

ऐप्पल सॉफ़्टवेयर डेवलपमेंट के प्रमुख क्रेग फेडेरिगी (Apple software development chief Craig Federighi) ने पिछले हफ्ते पुष्टि की है कि ऐप्पल पेंसिल का उपयोग करने वाले ऐप बनाने वाले तीसरे पक्ष के डेवलपर्स भी इन विलंबता सुधारों में से कुछ का लाभ उठाने में सक्षम होंगे।

फेडरघी ने डेवलपर क्लाउडियो जूलियानो (developer Claudio Juliano) द्वारा भेजे गए ईमेल की प्रतिक्रिया में यह जानकारी साझा की, जिन्होंने ट्वीट किया कि फेडरघी ने पिछले सप्ताह क्या कहा था। डेवलपर स्टीव ट्रॉटन-स्मिथ के एक ट्वीट में यह जानकारी उजागर की थी।

इस ईमेल में फेडरिघी ने बताया है कि थर्ड पार्टी डेवेलपर्स iOS 9 के बाद से UIKit के माध्यम से घोषित स्पर्श प्राप्त कर सकेंगे और डेवलपर्स पेंसिलकेन ड्राइंग विलंबता (PencilKit drawing latency) को कम करने में “नवीनतम और सबसे बड़ी” (latest and greatest) टच प्रिडक्शन उन्नति (touch prediction advancements) हासिल कर सकेंगे।

3rd Party Developers Will Be Able to Access iPadOS Apple Pencil Latency Improvements for Art Apps

About हस्तक्षेप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.