Morning Headlines | आज सुबह की बड़ी ख़बरें
Morning Headlines | आज सुबह की बड़ी ख़बरें

सुबह की बड़ी खबरें : डूबती अर्थव्यवस्था पर बोलीं प्रियंका कब अपनी आंखें खोलेगी सरकार?

सुबह की बड़ी खबरें 11 सितंबर 2019

संयुक्त राष्ट्र मानवाधिकार परिषद (यूएनएचआरसी) में जम्मू एवं कश्मीर का राग अलापने के लिए भारत ने पाकिस्तान की कड़ी निंदा की और कहा कि मानवाधिकारों पर एक खराब रिकॉर्ड रखने वाले देश ने झूठी और मनगढ़ंत कहानी पेश की है। भारत ने कहा नई दिल्ली अपने आंतरिक मामलों में किसी भी विदेशी हस्तक्षेप को स्वीकार नहीं करेगी।

भारत व नेपाल के बीच द्विपक्षीय संबंधों को मजबूत करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व नेपाल के प्रधानमंत्री के.पी. शर्मा ओली ने दक्षिण एशिया के पहले सीमा पार पेट्रोलियम उत्पादों के पाइपलाइन का उद्घाटन किया।

आर्थिक मंदी और ऑटोमोबाइल क्षेत्र में आए संकट के बाद मोदी सरकार पर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा का वार। प्रियंका बोलीं सरकार कब अपनी आंखें खोलेगी?

मद्रास हाईकोर्ट के वकीलों ने मुख्य न्यायाधीश विजया कमलेश ताहिलरमानी के स्थानांतरण का विरोध करते हुए अदालतों और न्यायाधिकरणों का मंगलवार को बहिष्कार किया।

करतारपुर कॉरिडोर के जरिए पाकिस्तान जाने के लिए वीजा मुक्त प्रवेश के मुद्दे को विदेश मंत्री के समक्ष उठाएंगे पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ।

हरियाणा में इसी साल के अंत में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए सोनिया गांधी ने कांग्रेस की हरियाणा इकाई के लिए 28 सदस्यीय चुनाव समिति और 50 सदस्यीय प्रचार समिति को मंजूरी दी।

प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की हिरासत में कैद कर्नाटक के पूर्व मंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता डी.के. शिवकुमार ने बोले उन्होंने कुछ भी गलत नहीं किया, बदले की राजनीति के शिकार हैं वह।

बगदाद के पवित्र शिया शहर कर्बला में भगदड़ में 31 श्रद्धालुओं की मौत हो गई और 100 अन्य लोग घायल हो गए। यह घटना मुहर्रम के आशुरा के दौरान हुई।

कर्णी सिंह शूटिंग रेंज में जारी राष्ट्रीय ट्रायल्स में 10 मीटर एयर राइफल में सीनियर और जूनियर वर्ग में भारत की उभरती हुई महिला निशानेबाज मेहुली घोष ने स्वर्ण पदक अपने नाम किए।

बेहतरीन डिफेंडरों में शुमार फजल अत्राचली के दमदार खेल के बूते यु-मुम्बा ने प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के सातवें सीजन में तेलगु टाइटंस को 41-27 के मजबूत अंतर से हराया।

In the news – Apple, John R. Bolton, D. K. Shivakumar, Jammu and Kashmir, Donald Trump, Archbishop of Canterbury, Iraq, Goldman Sachs International, Government, ISRO,

समाचार में – ऐप्पल, जॉन आर. बोल्टन, डी. के. शिवकुमार, जम्मू और कश्मीर, डोनाल्ड ट्रम्प, कैंटरबरी के आर्कबिशप, इराक, गोल्डमैन सैक्स इंटरनेशनल, सरकार, इसरो,

About हस्तक्षेप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.