सरयू राय को प्रचार करने से मुख्यमंत्री समर्थकों ने रोका

सरयू राय को प्रचार करने से मुख्यमंत्री समर्थकों ने रोका जमशेदपुर (रघुवंश मणि सिंह) : जमशेदपुर पूर्वी में मुख्यमंत्री रघुवर दास के खिलाफ चुनाव मैदान में उतरे सरयू राय का मुख्यमंत्री रघुवर दास के समर्थकों और भाजपा नेता रामबाबू तिवारी के कार्यकर्ताओं ने जोरदार विरोध किया. उनको यहां प्रचार करने से भी रोक दिया गया. …
 | 
सरयू राय को प्रचार करने से मुख्यमंत्री समर्थकों ने रोका

सरयू राय को प्रचार करने से मुख्यमंत्री समर्थकों ने रोका

जमशेदपुर (रघुवंश मणि सिंह) : जमशेदपुर पूर्वी में मुख्यमंत्री रघुवर दास के खिलाफ चुनाव मैदान में उतरे सरयू राय का मुख्यमंत्री रघुवर दास के समर्थकों और भाजपा नेता रामबाबू तिवारी के कार्यकर्ताओं ने जोरदार विरोध किया. उनको यहां प्रचार करने से भी रोक दिया गया.

इस दौरान यहां मुख्यमंत्री रघुवर दास और भाजपा नेता रामबाबू तिवारी के पक्ष में जोरदार नारेबाजी किया गया.

सरयू राय को जनविरोधी बताते हुए विरोध किया गया और रघुवर नगर में घुसने नहीं दिया गया.

हालात को बिगड़ता देख, जमशेदपुर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और सरयू राय की सुरक्षा में तैनात हो गये. हालांकि, सरयू राय फिर भी पैदल रघुवर नगर में प्रचार करने के लिए पहुंचे और पदयात्रा कर लोगों से सपोर्ट करने की अपील की.

बाद में पुलिस ने हस्तक्षेप कर उनको सुरक्षित बाहर निकाला. हालांकि, पूरे प्रचार के दौरान वहां लोग सरयू राय मुर्दाबाद के नारे लगाते रहे और रघुवर दास जिंदाबाद के भी नारे लगा रहे थे. रामबाबू तिवारी के पक्ष में भी लोग नारेबाजी करते नजर आये.

Chief Minister’s supporters prevented Saryu Rai from campaigning

पाठकों से अपील

Donate to Hastakshep

नोट - 'हस्तक्षेप' जनसुनवाई का मंच है। हम किसी भी राजनीतिक दल या समूह से संबद्ध नहीं हैं। हमारा कोई कॉरपोरेट, राजनीतिक दल, एनजीओ, कोई जिंदाबाद-मुर्दाबाद ट्रस्ट या बौद्धिक समूह स्पाँसर नहीं है, लेकिन हम निष्पक्ष या तटस्थ नहीं हैं। हम जनता के पैरोकार हैं। हम अपनी विचारधारा पर किसी भी प्रकार के दबाव को स्वीकार नहीं करते हैं। इसलिए, यदि आप हमारी आर्थिक मदद करते हैं, तो हम उसके बदले में किसी भी तरह के दबाव को स्वीकार नहीं करेंगे।

OR

भारत से बाहर के साथी Pay Pal के जरिए सब्सक्रिप्शन ले सकते हैं।

Subscription