Markandey Katju Arnab Goswami Baba Ramdev

जस्टिस काटजू ने अरणब गोस्‍वामी और रामदेव की डाली तस्वीर, तो आए मजेदार कमेंट्स

जस्टिस काटजू ने अरणब गोस्‍वामी और रामदेव की डाली तस्वीर, तो आए मजेदार कमेंट्स

नई दिल्ली, 11 नवंबर 2019. सर्वोच्च न्यायालय के अवकाश प्राप्त न्यायाधीश जस्टिस मार्कण्‍डेय काटजू के एक ट्वीट (Retired Judge of Supreme Court Justice Markandey Katju tweet) पर लोगों ने खूब मजे ल‍िए।

दरअसल जस्टिस काटजू ने एक तस्‍वीर पोस्‍ट की और इसके साथ ल‍िखा- जय श्री राम

जस्टिस काटजू ने जो तस्‍वीर पोस्‍ट की, उसमें पत्रकार अरणब गोस्‍वामी (Arnab Goswami) को बाबा रामदेव (Baba Ramdev) गोद में उठाए हुए द‍िख रहे हैं। गोस्‍वामी खि‍लख‍िला रहे हैं और बाबा उन्‍हें गोद में उठाए हुए हैं।

यह फोटो र‍िपब्‍ल‍िक टीवी के क‍िसी शो का वीड‍ियो ग्रैब है। यह वीड‍ियो सोशल मीड‍िया पर वायरल हो रहा है और लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं।

जस्टिस काटजू द्वारा यह तस्‍वीर शेयर क‍िए जाने के बाद इस पर भी कई लोगों ने तरह-तरह के कमेंट क‍िए।

@Shaikh_Afroz92 ने कहा- मीड‍िया गोदी में, तो @nnojha ने ल‍िखा- Oh.So this is the latest format of tv anchors interviewing celebrities!

एक ट्विटर उपभोक्ता @SRaj30403931 ने कमेंट क‍िया- जय श्री राम, बन गया काम। तो @saudarslan97 ने चुटकी ली- Nation Wants to know.. कि ये दोनों क्या कर रहे हैं?

@Kumar_Pramod97 ने चुटकी ली,

“30 रुपये लीटर पेट्रोल देने वाले पेट्रोल पंप पर खड़े होकर हंसता हुआ एक आदमी!”

@saudarslan97 ने कमेंट किया,

“आज तो सच में गोदी मीडिया

गोद में आकर बैठ गयी ?”

@aamiryounus ने कमेंट किया,

“आप पाकिस्तान के समाचारों में सुर्खियों में हैं”

बता दें क‍ि अरनब गोस्‍वामी ने बाबा रामदेव के साथ ‘सुपर एक्‍स्‍क्‍लूस‍िव’ इंटरव्यू में योगाभ्‍यास क‍िया था। इसी दौरान रामदेव ने अरनब को गोद में उठा ल‍िया था। बाबा रामदेव ने अरनब को न केवल योग करवाया, बल्‍क‍ि उनसे भारत माता की जय भी बुलवाया। अयोध्‍या पर सर्वोच्च न्यायालय का फैसला आने के बाद 10 नवंबर को अरनब ने अपने चैनल पर कहा था क‍ि इस फैसले से कांग्रेस के पेट में दर्द हो गया है। उन्‍होंने यह सवाल भी पूछा था क‍ि क्‍या कांग्रेस ह‍िंदुओं के ख‍िलाफ है?

काटजू के ट्वीट पर कई लोगों के हैरानी और नाराजगी भरे कमेंट भी आए। @jpboxess23 ने ट्वीट क‍िया- Sir आप भी?, तो @MohdFasiuddin10 ने पूछा- आप क‍िसका मजाक उड़ा रहे हैं? भगवान राम का या बाबा रामदेव का?

 

About हस्तक्षेप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.