Amit Shah Narendtra Modi

दिल्ली में पीएम मोदी की भतीजी से लूट, लेकिन ‘देश सुरक्षित हाथों में है’

झपटमारों ने अब प्रधानमंत्री की भतीजी को बनाया शिकार

नई दिल्ली, 12 अक्टूबर 2019 . जिस समय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, चीनी राष्ट्रपति के साथ तमिलनाडु में व्यंजनों का स्वाद चख रहे थे, ठीक उसी समय देश की राजधानी दिल्ली, जिसकी कानून व्यवस्था गृहमंत्री के अधीन है, में प्रधानमंत्री की भतीजी लूट का शिकार हो गईं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शनिवार सुबह उत्तरी दिल्ली जिले के वीवीआईपी इलाके सिविल लाइंस थाना क्षेत्र में दो बदमाशों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रिश्ते में भतीजी लगने वाली युवती के सामान को ही झपट लिया। झपटमारों की संख्या दो थी। दोनों झपटमार स्कूटी पर सवार थे। बदमाश पर्स, नकदी और मोबाइल झपट कर फरार हो गए।

दिल्ली पुलिस के प्रवक्ता अनिल मित्तल ने मीडिया को बताया,

“घटना शनिवार सुबह करीब सात बजे के आसपास घटी। घटना के समय दमयंती बेन मोदी ऑटो में सवार थीं। जैसे ही वह गुजराती समाज भवन के पास परिवार के साथ ऑटो से उतरने लगीं, दो स्कूटी सवारों ने उन पर झपट्टा मार दिया।”

पीड़ित दमयंती बेन मोदी ने मीडिया को बताया,

“मैं परिवार के साथ अमृतसर से दिल्ली आई थी। मुझे सिविल लाइंस इलाके में स्थित गुजराती समाज भवन पहुंचना था। जैसे ही मेरा ऑटो भवन के गेट के सामने पहुंचा, स्कूटी पर सवार दो बदमाशों ने मेरे ऊपर झपट्टा मार दिया।”

पीड़िता ने आगे बताया,

“जब तक मैं कुछ समझ पाती बदमाश फुर्ती से मेरे पास मौजूद सामान झपटकर भाग गए।”

उन्होंने बताया, “बदमाश मेरा पर्स छीन ले गए, जिसमें 50 हजार रुपये से अधिक की नकदी, दो मोबाइल फोन और कई अहम कागजात भी थे।”

पीड़िता दमयंती बेन के मुताबिक,

“शनिवार शाम को ही मुझे अहमदाबाद की फ्लाइट से वापस लौटना था। फ्लाइट का टिकट भी दिल्ली में झपट लिए गए हैं। अब समझ नहीं आ रहा है कि आगे सब कैसे मैनेज होगा। दिल्ली यात्रा का अनुभव बहुत ही बुरा रहा।”

उल्लेखनीय है कि जिस इलाके में प्रधानमंत्री के परिवार की सदस्य के साथ दिन-दहाड़े यह सनसनीखेज घटना घटित हुई, वहीं दिल्ली के उप-राज्यपाल अनिल बैजल का भी आवास है। चंद कदम पर ही दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का निवास है। पास ही दिल्ली विधानसभा भी स्थित है।

लेकिन आप निश्चिंत रहें देश सुरक्षित हाथों में है !

About हस्तक्षेप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.