Niharica Raizada hot photo

निहारिका रायज़ादा ने अपने प्रशंसकों और परिवार को भेजा प्यार

मेरी फैंस और फैमिली को बहुत सारा प्यार- निहारिका रायज़ादा

मुंबई, 21 जुलाई 209. शानदार अभिनेत्री (stunning actress) निहारिका रायज़ादा के इन्स्टाग्राम (Niharica Raizada Instagram) पर एक लाख से अधिक फॉलोवर्स हो गए हैं। इस पर निहारिका ने अपने प्रशंसकों को बहुत सारा प्यार भेजा है। बता दें सुपरहिट फिल्म “टोटल धमाल” में अपने किरदार से सबका दिल जीतने के बाद, निहारिका रायज़ादा ने रोहित शेट्टी की फिल्म “सूर्यवंशी” के पहले एक्शन शेड्यूल को पूरा कर लिया है, जिसमें अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ मुख्य भूमिका में है। और अब निहारिका की सोशल मीडिया पर फैन फॉलोविंग तेजी से बढ़ती जा रही है।

Niharica Raizada hot photoसोशल मीडिया पर अपनी स्ट्रेट फॉरवर्ड और स्टनिंग फोटो सेशन के लिए जानी जाने वाली, निहारिका रायज़ादा अपने फैंस को एक बड़े परिवार के तरह मानती हैं। सोशल मीडिया पर बड़ी संख्या में प्रशंसकों की संख्या (Massive fan following) के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा,

“यह बहुत अच्छा है। ऑन-स्क्रीन पर सराहना मिलना महत्वपूर्ण है, लेकिन ऑफ-स्क्रीन, सराहना मिलना अमेजिंग है। मुझे लगता है कि मेरे फैंस मेरा परिवार हैं, वे मुझे प्यार करते हैं और एक्सेप्ट करते हैं। मेरे फैंस मुझसे और मेरे लिए बेस्ट चीजों की उम्मीद करते हैं। डिजिटल-सोशल प्लेटफॉर्म पर अपनी उपस्थिति की गिनती से मैं बहुत खुश हूं। मेरे फैंस को बहुत सारा प्यार।”

निहारिका रायज़ादा ने कहा,सोशल मीडिया एक  बेहतरीन प्लेटफॉर्म है, जहां आप अपने प्रशंसकों के साथ बातचीत कर सकते हैं, उन्हें अपने काम के बारे में अपडेट कर सकते हैं, और यहां तक कि कुछ सोशियल कारण भी ले सकते हैं, जो आपके लिए महत्वपूर्ण है। मुझे लगता है कि इसके कई फायदे हैं। लोग आपको ट्रोल भी करते हैं, जो मुझे लगता है कि सही है, थोड़ी सी फाइट दिलों और रिश्तों के तानों-बानों को मजबूत बनाती है।”

फिल्म टोटल धमाल की सफलता (niharica raizada role in total dhamaal) के बाद, एक्ट्रेस निहारिका रायजादा, रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनने वाली फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में एटीएस ऑफिसर का किरदार निभाने के लिए बहुत कड़ी मेहनत कर रही हैं।

फिल्म के बारे में बात करते हुए, निहारिका ने कहा,

“मैंने अभी हाल ही हैदराबाद में फिजिकल स्टंट वाले एक्शन शेड्यूल को पूरा किया है। हमारे पास कुछ और शेड्यूल बचे हुए हैं, और फिर जल्द ही फिल्म को रैप अप कर देंगे। और हमारे पास अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ जैसे मेन लीड हैं, और फिल्म में बहुत कुछ है। यह फिल्म बड़े पैमाने पर रिलीज होने वाली है।”

अपने फिजिकल ट्रांसफार्मेशन के बारे में बात करते हुए निहारिका ने कहा,

“मैं अपने अगले शेड्यूल के लिए अभी से तैयारी कर रही हूं। मेरा रोल बहुत ही डिमांडिंग है, लेकिन साथ ही संतोषजनक भी है। मुझे लगता है कि मैं बहुत सारे बुरे लोगों की पिटाई करने वाली हूं। यह मजेदार होने वाला है।”

फिल्म में बाइक स्टंट, कार रेस, हेलीकॉप्टर चेजेज और कई तरह के फिजिकल स्टंट भी शामिल हैं। निहारिका ने कहा, “देखिए मैं ज्यादा कुछ नहीं बता सकती, लेकिन आप लोग एक नए एक्शन अवतार में, एक नई निहारिका को देखेंगे।”

फिल्म में नीना गुप्ता, विवान भटेना, गुलशन ग्रोवर, सिकंदर खेर, अभिमन्यु सिंह भी हैं।

सूर्यवंशी फिल्म 27 मार्च 2020 को रिलीज़ होगी।

About हस्तक्षेप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.