राहुल गांधी का पीएम पर वार, ‘लवली’ मोदी संसद से भाग गए क्योंकि चौकीदार ही….

राहुल गांधी का पीएम पर वार, लवली मोदी संसद से भाग गए क्योंकि चौकीदार ही….

नई दिल्ली, 03 जनवरी। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने गुरुवार को भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला जारी रखते हुए कहा कि 'लगता है कि वह संसद में राफेल सौदे पर जवाब देने से बचने के लिए छात्रों को लेक्चर देने लवली प्रोफेशनल यूनिवर्सिटी (एलपीयू) भाग गए।' राहुल ने छात्रों से मोदी से वही सवाल पूछने के लिए कहा जो उन्होंने बुधवार को उनसे (मोदी से) पूछे थे।

 

राहुल ने ट्वीट कर कहा,

 "ऐसा लगता है कि हमारे प्रधानमंत्री संसद से भाग गए और वह अपनी खुद की खुली किताब राफेल परीक्षा से भाग गए हैं और इसके बदले वे पंजाब में लवली यूनिवर्सटी में छात्रों को लेक्चर देंगे। मैं वहां के छात्रों को आदरपूर्वक यह पूछने का आग्रह करता हूं कि बुधवार को मेरे द्वारा पूछे गए चार सवाल वे उनसे पूछें।"

 

कांग्रेस अध्यक्ष का यह बयान ऐसे समय आया है, जब मोदी एक दिनी दौरे पर गुरुवार को पंजाब गए हैं, जहां वे भारतीय विज्ञान कांग्रेस के 106वें सत्र का उद्घाटन किया और सत्र को संबोधित किया।

 

इसके बाद मोदी दिन में गुरदासपुर में एक जनसभा को संबोधित किया

<blockquote class="twitter-tweet" data-lang="en"><p lang="en" dir="ltr">So it seems our PM has fled Parliament &amp; his own open book Rafale exam &amp; is instead lecturing students at Lovely Univ. in Punjab, today. <br><br>I request the students there to, respectfully, ask him to please answer the 4 questions posed to him by me, yesterday.  <a href="https://twitter.com/hashtag/RafaleScam?src=hash&amp;ref_src=twsrc%5Etfw">#RafaleScam</a></p>&mdash; Rahul Gandhi (@RahulGandhi) <a href="https://twitter.com/RahulGandhi/status/1080715872916914178?ref_src=twsrc%5Etfw">January 3, 2019</a></blockquote>

<script async src="https://platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>

क्या यह ख़बर/ लेख आपको पसंद आया ? कृपया कमेंट बॉक्स में कमेंट भी करें और शेयर भी करें ताकि ज्यादा लोगों तक बात पहुंचे

 <iframe width="480" height="270" src="https://www.youtube.com/embed/fZfxNclykBs" frameborder="0" allow="accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture" allowfullscreen></iframe>

About हस्तक्षेप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.