Lalu Prasad Yadav लालू प्रसाद यादव

लालू बोले,  आत्मघाती होगा राहुल गांधी का इस्तीफा

नई दिल्ली, 28 मई। लोकसभा चुनाव 2019 के नतीजे (Results of the Lok Sabha elections 2019) आने के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के इस्तीफे की पेशकश (Congress president Rahul Gandhi’s resignation offer) को राष्ट्रीय जनता दल– Rashtriya Janata Dal (राजद) अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) ने आत्मघाती कहा है। उन्होंने कहा कि यह फैसला आत्मघाती साबित हो सकता है।

चारा घोटाले के कई मामलों में झारखंड के रांची की जेल में सजा काट रहे लालू प्रसाद ने मंगलवार को ट्वीट कर कहा कि राहुल गांधी का इस्तीफा भाजपा के जाल में फंसने जैसा होगा।

उन्होंने कहा,

“राहुल गांधी का कांग्रेस अध्यक्ष पद छोड़ने का प्रस्ताव न केवल उनकी पार्टी के लिए आत्मघाती होगा बल्कि यह उन सभी सामाजिक और राजनैतिक ताकतों के लिए भी झटका होगा जो संघ परिवार के खिलाफ लड़ाई लड़ रही हैं।”

उन्होंने अपने ट्वीट के साथ एक अंग्रेजी समाचार पत्र की लिंक भी पोस्ट की है, जिसमें लालू के साथ बातचीत के अंश प्रकाशित है।

उल्लेखनीय है कि लालू प्रसाद फिलहाल रांची के रिम्स अस्पताल में भर्ती हैं।

गौरतलब है कि बिहार में भी लोकसभा चुनाव के दौरान कांग्रेस, राजद समेत विपक्षी दलों के महागठबंधन को करारी शिकस्त झेलनी पड़ी है। महागठबंधन को राज्य की 40 में से सिर्फ एक सीट मिली है, जबकि राजद का सूपड़ा साफ हो गया है।

Rahul Gandhi’s resignation will be suicidal: Lalu

About हस्तक्षेप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.