Rajeev Khandelwal’s look as a cop out from film Pranaam

प्रणाम में पुलिसवाले के लुक में नजर आएंगे राजीव खंडेलवाल

मुंबई 17 जुलाई 2019 (न्यूज़ हेल्पलाइन) बॉलीवुड अभिनेता राजीव खंडेलवाल (Bollywood actor Rajiv Khandelwal) इन दिनों अपनी आगामी रिलीज ‘प्रणाम’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. हाल ही में फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज किया गया था. फिल्म के पोस्टर को दर्शकों ने खूब पसंद किया. ऐसे में अब फिल्म से जुड़ी एक तस्वीर सामने आई है. इस तस्वीर में राजीव पुलिस के कपड़ों में नजर आ रहे हैं.

फिल्म के निर्देशक संजीव जैसवाल (director Sanjiv Jaiswal) ने इस तस्वीर के बारे में बात करते हुए कहा ” फिल्म में राजीव पुलिस के कपड़ों में नजर आएंगे, लेकिन ये फिल्म का बहुत ही छोटा सा पार्ट होगा. इससे ज्यादा और कुछ बताना मेरे लिए कहानी को रिविल करने जैसा होगा.”

हाल ही में आयुष्मान खुराना भी अपनी फिल्म ‘आर्टिकल 15’ में पुलिस की भूमिका निभाते नजर आए थे. वहीँ अक्षय कुमार भी अपनी अगली फिल्म सूर्यवंशी में पुलिस की भूमिका में ही नजर आने वाले हैं.

बॉलीवुड में ‘आमिर’ और ‘टेबल नंबर 21’ जैसी हिट फिल्मों में अपनी अदाकारी का लोहा मनवा चुके एक्टर राजीव खंडेलवाल फिल्म प्रणाम में एक चपरासी के बेटे का किरदार निभाते नजर आएंगे. इस फिल्म की कहानी एक चपरासी के बेटे की है जो एक आई.ए.एस अफसर बनने का सपना देखता है लेकिन एक गैंगस्टर बन जाता है.

इस फिल्म में राजीव के साथ दक्षिण की अभिनेत्री समीक्षा सिंह मुख्य भूमिका में नजर आएँगी. इसके साथ ही फिल्म में अतुल कुलकर्णी, अभिमन्यु सिंह और विक्रम गोखले जैसे सितारे भी नजर आएंगे.

प्रणाम के निर्माता अनिल सिंह, नितिन मिश्रा और रजनीश राम पूरी हैं. फिल्म का निर्माण रुद्राक्ष एडवेंचर्स प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले हुआ है. ये फिल्म 9 अगस्त 2019 को रिलीज होगी.

About हस्तक्षेप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.