Breaking News
Home / समाचार / देश / झीरम मामले में नार्को टेस्ट की मांग करके फंस गई भाजपा, लखमा ने अपने साथ रमन सिंह के नार्को टेस्ट की मांग
bjp vs congress

झीरम मामले में नार्को टेस्ट की मांग करके फंस गई भाजपा, लखमा ने अपने साथ रमन सिंह के नार्को टेस्ट की मांग

कांग्रेस की नार्को टेस्ट की सीडी अदालत में पेश करने की सरकार से अपील Congress appeals to government to present CD of narco test in court

रायपुर, 12 अक्तूबर, 2019. छत्तीसगढ़ में नार्को टेस्ट पर सियासत थमने का नाम नहीं ले रही है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और मंत्री कवासी लखमा के नार्को टेस्ट पर बयानों का कांग्रेस ने स्वागत करते हुए भाजपा से पांच सवाल पूछे हैं।

झीरम मामले में नार्को टेस्ट में नार्को टेस्ट की दुहाई देने वाली भाजपा को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और मंत्री कवासी लखमा द्वारा दिये गये करारे जवाब का कांग्रेस ने स्वागत किया है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने झीरम की घटना के समय मुख्यमंत्री रमन सिंह सहित सरकार और पुलिस के जिम्मेदार लोगों के पहले नार्को टेस्ट कराने की बात कही है। मंत्री कवासी लखमा ने झीरम घटना के समय मुख्यमंत्री रहे रमन सिंह जी के भी स्वयं के साथ नार्को टेस्ट की बात कही है।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और मंत्री कवासी लखमा के झीरम मामले में दिये गये बयानों का पुरजोर समर्थन करते हुये प्रदेश कांग्रेस के महामंत्री एवं संचार विभाग के अध्यक्ष शैलेश नितिन त्रिवेदी ने कहा है कि झीरम कांड पर नार्को टेस्ट की बात कर रही भाजपा पहले ये तो बताएं कि

  • प्रियदर्शिनी बैंक घोटाले के नार्को टेस्ट का क्या करें?
  • क्यों इस नार्को टेस्ट की रिपोर्ट थाने से अदालत तक भाजपा के शासनकाल में नहीं पहुंचाया गया?

  • क्यों पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने आज तक जवाब नहीं दिया कि घोटाले के मुख्य अभियुक्त उमेश सिन्हा ने करोड़ रूपए देने की जो बात कही उसमें कितने सच्चाई है?

  • रमन सिंह जी के मंत्रियों को करोड़ों रूपए घोटाले को दबाने के लिए दिए गए या वही घोटाला था?

  • नार्को पर अगर भाजपा का इतना ही भरोसा है तो भाजपा पहले यह तो बता दें कि प्रियदर्शिनी बैंक घोटाले के नार्को टेस्ट को तो सच स्वीकार करती है या नहीं?

कांग्रेस पार्टी ने सरकार से अपील की है कि वह इस नार्को टेस्ट की सीडी को तत्काल अदालत में पेश करके जांच को आगे बढ़ाए। और भाजपा से अपील की है कि वह जांच होने पर अपने कार्यकाल की जांच पर बदलापुर-बदलापुर कहकर कराहना और झूठी आहें भरना बंद करे।

About हस्तक्षेप

Check Also

Markandey Katju Arnab Goswami Baba Ramdev

जस्टिस काटजू ने अरणब गोस्‍वामी और रामदेव की डाली तस्वीर, तो आए मजेदार कमेंट्स

जस्टिस काटजू ने अरणब गोस्‍वामी और रामदेव की डाली तस्वीर, तो आए मजेदार कमेंट्स नई …

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: