बजरंगी संवाद, देवभाषा का जलवा और आरएसएस फौज के फतवे हमारे खिलाफ

अडानी अंबानी का महाजिन्न तो अच्छे दिन ला नहीं सकते तो हिंदू तालिबान की गालियां ही सर माथे...

बजरंगी संवाद,  देवभाषा का जलवा और आरएसएस फौज के फतवे हमारे खिलाफ

पलाश विश्वास

अडानी अंबानी का महाजिन्न तो अच्छे दिन ला नहीं सकते तो हिंदू तालिबान की गालियां ही सर माथे

13 hrs · Like Girish Singh Palas viswas ISI agent 13 hrs · Like · 1 Sandeep Saini rss se tumhari fat kyu rhi h 13 hrs · Like · 1 Hirendra Singh र 13 hrs · Like Gyanendra Singh Palas viswas tu kutta hai or tu kutte ki tarah hi bhok . Kisi congresi ke talve chat. 13 hrs · Like · 2 Hirendra Singh Rss की जो भी बुराई करता है औऱ वह अगर हिन्दू है तो समझ जाइये की वह किसी मुस्लिम की औलाद है। 13 hrs · Like · 5 Lalit Kumar Majhi VANDEMATARAM...JAI HIND...JAI BHARAT 13 hrs · Like · 1 Anurag Srivastava Please come & join RSS ki shakha for 1 week only , then you wl be able to know what RSS is .My good wishes with you.

फतवों और तमगों के लिए धन्यवाद।

एक भगोड़े ने साबित कर दिया हमारी डेमोक्रेसी अपनी खेंस में डालकर कि कैसे हिंदू राष्ट्र के हम मैग्नाकार्टा सिटिजनवा है और बाकीर वही बैल बधिया समय।

हालांकि डेमोक्रेसी आटोक्रेसी है। बाहुबलियों,  धनपशुओं के हिंदू तालिबान राजकाज में हम कब कह रहे हैं कि सारे पाप भाजपा के हैं।  

हम तो मान कर चल रहे हैं कि मेले में बिछुड़े सगे भाई हैं सत्ता के सारे रंग बिरंगे हुक्मरान। आरएसएस की राजनीति भाजपा जितनी है,  उससे कहीं ज्यादा कांग्रेस हैं।

हम जानते हैं कि इस देश की सत्ता की गंगोत्री आरएसएस है। उस बंधी हुई पवित्र जलधारा में सारी नदियां, नाले परनाले सीवर इत्यादि हैं। कारपोरेट फंडेड राजनीति है, कारपोरेट राज है, फासिज्म का राजकाज है और सांढ़ों की अर्थव्यवस्था भी वहीं। हम आपकी आस्था पर प्रहार नहीं कर रहे हैं।

हम आपकी निष्ठा का सम्मान करते हैं। आपका त्याग, बलिदान और प्रतिबद्धता का हम सम्मान करते हैं। आप भले हमारे खिलाफ फतवे जारी करें।

यह सच है मनुस्मृति और पवित्र तम धर्मग्रंथों के मुताबिक, भगवान के मुखारविंद से निकले अमोघ कर्मफल सिद्धांत के मुताबिक कि आप जितने हिंदू हैं, हम उतने हिंदू नहींइच हैं। जनमजात नहीं है।

आपकी गालियों का आशय भी कुलो यही है, जो सच है।

हम सिर्फ बता रहे हैं कि धर्म के नाम पर आपका धर्म कितना भ्रष्ट कर रही है सत्ता, जिसकी अमोघ कोख है आरएसएस

गोमांस के कारोबार की खबर अगर हिंदुत्व की राजनय है तो यह तो महाजिन्न का करिश्मा है। भला बुरा उनको कहना चाहिए। फतवे भी उनके खिलाफ होने चाहिए। आप इस बैल बधिया वक्त पर हमारे खिलाफ फतवे देकर अपनी फजीहत क्यों करा रहे हैं। यह खबर इकोनामिक टाइ्म्स की है। जिस खबर पर आप बौखला रहे हैं, वह भी उन्हीं अखबारों में छपी खबर है, जो उन्हीं अखबारों में छपी है जो कांग्रेस के बदले भाजपा और भाजपा के बदले कांग्रेस को सत्ता में लाने निकालने के खेल करते हैं। जिनके एक मठाधीश प्रभु चावला कल तक एक मीडिया समूह के सर्वेसर्वा थे और मजा देखिये कि अब उस समूह के अखबारों में उनका श्राद्ध कैसे हो रहा है।

हम जानते हैं कि आरएसएस की सत्ता संतानों से जो फजीहत हो रही है,  उससे निष्ठावान स्वयंसेवकों बजरंगियों का ब्लड प्रेशर, ब्लड शुगर कुछ भी सामान्य नहीं है और इसीलिए विशुद्ध देवभाषा विशुद्ध पैखाना में तब्दील है। वरना हम तो बचपन से जान रहे हैं कि संघियों से मीठा कोई बोले ही नहीं सके क्योंकि मूलतः बनिया कारोबार है भारत में सत्ता व्यापार।

अब विडंबना है कि बनिया पार्टी की हुकूमत है। स्वयंसेवक खामोश हैं। हाशिये पर हैं। सिरे से खारिज हैं वे, जिनने आरएसएस को सत्ता तक पहुंचाया है, वह मिठाई बिरादरी गायब है तो अब सिर्फ बजरंगी और तालिबान बोले हैं तो जाहिर बाकी है कि इस बैल वधिया समय में दूसरों को बोलने लिखने की इजाजत नहीं है।

हांलाकि सच यह भी है कि सांढ़ भले कितना ही छुट्टा हो, इस देश के देहात के देहाती बुड़बक लोक लोग सांढ़ों के सींग थामकर बैल बधिया बना सके हैं।

किसान का बेटा हूं और यह तरकीब हमें आती भी रही हैं, सीमेंट के जंगल में भूल गया हूं।

विनम्र निवेदन है कि हम भाजपा के बदले कांग्रेस को लाने की कवायद नहीं कर रहे हैं और हमारी कोशिश है कि यह महादेश, जो हिंदुत्व का सचमुचो अखंड भारत है और जहां सचमुचो अब भी म्लेच्छों का राज है, वहां धर्म के नाम पर धर्म का नाश हो रहा है।

धर्म मुक्त बाजार का फंडा है और आस्था और उपासना पद्धति से उसका कोई नाता नहीं है। जनता धार्मिक है और उसकी आस्था जो नकदी है, वह राजनीति है।

आस्था के बदले खुली लूट खसोट है अनंत बेदखली जनसंहारी अश्वमेध है। हम कोई कारखाना नहीं लगा बैठे हैं, जो खबरें हैं और जो खबरें आपकी नजरों में नहीं हैं, उन्हीं की ओर आपका ध्यान खींच रहे हैं।

अब हम इसका क्या करें कि इस हिंदू राष्ट्र में सत्ता और आरएसएस का नाभिनाल का संबंध हैं। हम न सुषमा से इस्तीफा मांग रहे हैं न वसुंधरा महारानी से न सोप ईरानी से और न दिवंगत गोपीनाथ मुंडे की अभी अभी मंत्री बनी बिटिया रानी पंकजा से। क्योंकि भगोड़ों की जेबों में जो हाई प्रोफाइल चियारियों और चियारिनें के तमामम चेहर हम्माम में नंगे हैं, उन्हें हम शुरु से चीन्ह रहे हैं।

विडंबना है कि एक भगोड़ा ने भारतीय गणतंत्र को सेक्स टाय बना दिया है जो चाहे जैसा चाहे इसके साथ धतकरम करने को आजाद हैं और हम पब्लिक इसे अपनी आजादी मान रहे हैं

लंदन से जारी हर ट्वीट के  साथ इस हिंदुस्तान में राजकाज बाधित हो रहा है, राजनीति बदल रही है, शेयर उठ गिर रहे हैं। हम यह नहीं मानते कि आपका मोहभंग हो गया और चुनाव में आपने वोट डालकर भाजपा के बदले फिर एक बार कांग्रेस को सत्ता सौंप दी तो इस देश का कोई कायाकल्प हो जायेगा। राजधर्म के पापक्रम का करमफल कुलो यह है कि महामंदी के मुहाने पर हैं देश।

हमारे साथ कुछ भी सलूक करने को आजाद हैं आप। सारे हक तो आपके ही हुए। हमारा अपराध बस इतना है कि हम भी तनिको पढ़ लिख गये हैं। तनिको आयं बायं लिखने लगे हैं।

आप मानते हैं कि हम झूठो लिख रहे हैं तो मटिया दीजिये। ब्लॉक कर दीजिये। सेंसर कर दीजिये। सारे तंत्र मंत्र यंत्र आपके पास हैं। जुबान से पैखाना क्यों उगल रहे हैं द्विजवर, लोग तो प्रणाम करना भूल जायेंगे।

हम सिर्फ यह बता रहे हैं कि आप झूठो वंदेमातरम और भारतमाता की हांक लगाकर बजरंगी बन रहे हैं जबकि भारत माता की जो देह काली प्रतिमा है, वह लालगोला मुक्त कारागार में जंजीरों में अभी कैद है, जिनके चरणों में बैठकर बंकिम में लिख दिया आनंदमठ

हमें साठ के दशक से अब तक लिखे के लिए कोई सम्मान, पुरस्कार वगैरह नहीं मिले हैं तो यही सही। आपकी गालिया सर माथे पर क्योंकि हमारे लोग तो अभी कल तक क्या आज भी आपका पैखाना सर पर ढोते हैं। अब आपके मुंह से पैखाना निकल रहा है तो इसे भी बहुसंख्य जनता को निपटाना है। माना कि संघी हिंदुत्व के बाहर सारे लोग मुसलमान की औलाद हैं। तो मनु महाराज की औलाद तो माइक्रो माइनोरिटी है। सत्ता आपकी। धर्म आपका। कर्म आपका। संसाधन आपके। राजकाज आपका। तलवारें आपकी। गरदनें हमारी हैं। हम तो वध होने के लिए कतारबद्ध हैं ही।

गालियां देते वक्त सिर्फ इतना ख्याल करे कि सोशल मीडिया में आपके घरों की माताएं, बहुएं और बेटियां भी बहुत है, जो देवियां हैं, जो दासियां या देवदासियां हैं, उनके साथ तो आप वही सलूक करते ही हैं, जो नागौर से लेकर बोलांगीर, खैरांजलि से लेकर देश के कोने कोने में आदिवासी और दलित, गैरनस्ली कश्मीर, पूर्वोत्तर में सर्वत्र आप करते हैं

अपने घरों की स्त्रियों को तो बख्श दीजिये और देख लीजिये कि आपकी जुबान से फिसलता पैखाना कैसे मां बहनों के सिर माथे गिर रहा है। अडानी अंबानी का महाजिन्न तो अच्छे दिन ला नहीं सकते तो हिंदू तालिबान का पैखाना ही सर माथे। कर्मफल सिद्धांत के मुताबिक सन सैंतालीस के बाद से पाप ही पाप हुए हैं हिंदू राष्ट्र में। केदार आपदा में वह पाप फूटा तो आपदाएं अब भी मूसलाधार हैं। हम हमाम में नगों किसी को नहीं बख्शते।

बजरंगियों को लगता है कि हम बाकी को शायद बख्शते हैं। वे हमें दुश्मन मानते हैं। पाकिस्तानी, आईएसआई का एजंट और मुसलमान की औलाद मानते हैं।

अब चस तो यह है कि मनुस्मृति के मुताबिक हिंदू सिर्फ वही है, जो वर्ण व्यवस्था में हैं, जातियों में बंटी शूद्र और बहिस्कृत अस्पृश्य जनता इस तंत्र की प्रजा है।

आइए देखिए संघी-बजरंगी संस्कृति की महानता की कुछ मिसालें- Palash Biswas 18 hrs · Calcutta आरएसएस देश में विदेशी फंड से चलने वाला सबसे बड़ा एनजीओ आरएसएस देश में इस वक्त सबसे बड़ा एनजीओ, जो विदेशी फंड से चलता है और बॉबी जिंदल अमेरिका दखल करने का ग्लोबल हिंदुत्व का दांव। HASTAKSHEP.COM Like · Comment · Share 126 people like this. 49 of 66 View previous comments Krishkant Sharma Post dalne vale ka baap videsh se fand bhejta hoga.. 13 hrs · Like Krishkant Sharma Rss hi hai jo bina pagar desh ki sachhi seva kata hai .. 13 hrs · Like · 2 Arpita Jain दोस्तो मैंने एक ऐसी एप्लीकेशन डाउनलोड की है जिसकी सहायता से आप हर दिन 100-150 रूपये बैलेंस आसानी से पा सकते हैं । दोस्तो कुछ लोग सोचते है कि यह एक फेक एप्लीकेशन है पर ऐसा कुछ नही है यदि यह फेक होती तो इसे आपको बताकर मुझे क्या मिलेगा।मैं आपको बेवकुफ नही बना रही आपको बेवकुफ बनाकर मुझे .क्या हासील होगा ।तो पहले इस्तेमाल करे. फिर विशवास करे।पहले डाउनलोड करे क्योकि डाउनलोड करने के बाद ही पता चलेगा ।डाउनलोड करने मे 1मिनट ही लगेगा ।पक्की बात है आपको धोखा नही होगा कुछ लोग सोचते हैं कि ये एप्लीकेशन हमे बैलेंस क्यो देगा? मैंने आपको बताना चहाती हुँ कि यह कुछ एन्डरोइड एप (फ्लिपकार्ट, स्नेपडील, आदि ) बहुत सी कम्पनियों का एड करती जिसके बदले कम्पनियां इस एप को रूपये देती हैऔर यह हमको बैलेंस देती है दोस्तो अगर यह फेक होता तो प्ले स्टोर से डाउनलोड नही होता डाउनलोड करने के लिए क्लिक करेंhttp://6162737.earntalktime.com/ http://6162737.earntalktime.com/ मैं आपको बैलेंस पराप्त करने की बारे मे बताती हु़ँ 1. लिंक पर जाए प्ले स्टोर खुल जाएेगा । 2. प्ले स्टोर से एप्लीकेशन डाउनलोड करे । 3. आप एपलीकेशन खोलकरअपना नम्बर रजिस्टर करें । 4. एप्लीकेशन खुलने के बाद आपके सामने तीन ओपसन आएंगे पहले औफर मे जाकर एप डाउनलोड करे 5. आप अपने एप्लीकेशन मे बापस जाए. आपको अपने बैलेंस मिल गया होगा एक बार इस्तेमाल करने जरूर करना पढने के लिए धन्यबाद /// Earn Talktime GET IT ON GOOGLE PLAY 13 hrs · Like Krishkant Sharma Musalman bhi(desh bhakt) rss se jude hai lekin ye hindu hoke bhi burai karta hai 13 hrs · Like Surender Pal Fake news its not a real 13 hrs · Like Aakash Mittal Vo videsh mei rahene waale Indians bhejte hai... aur ye congressiyo ko kisne add kiya... 13 hrs · Like Hari Om Bansal Well Ravipartap ji =_==_= 13 hrs · Like Kirti Goyal दोस्तो मैंने एक ऐसी एप्लीकेशन डाउनलोड की है जिसकी सहायता से आप हर दिन 100-150 रूपये बैलेंस आसानी से पा सकते हैं । दोस्तो कुछ लोग सोचते है कि यह एक फेक एप्लीकेशन है पर ऐसा कुछ नही है यदि यह फेक होती तो इसे आपको बताकर मुझे क्या मिलेगा।मैं आपको बेवकुफ नह...See More Earn Talktime GET IT ON GOOGLE PLAY 13 hrs · Like Girish Singh Palas viswas ISI agent 13 hrs · Like · 1 Sandeep Saini rss se tumhari fat kyu rhi h 13 hrs · Like · 1 Hirendra Singh र 13 hrs · Like Gyanendra Singh Palas viswas tu kutta hai or tu kutte ki tarah hi bhok . Kisi congresi ke talve chat. 13 hrs · Like · 2 Hirendra Singh Rss की जो भी बुराई करता है औऱ वह अगर हिन्दू है तो समझ जाइये की वह किसी मुस्लिम की औलाद है। 13 hrs · Like · 5 Lalit Kumar Majhi VANDEMATARAM...JAI HIND...JAI BHARAT 13 hrs · Like · 1 Anurag Srivastava Please come & join RSS ki shakha for 1 week only ,then you wl be able to know what RSS is .My good wishes with you. 13 hrs · Like · 1 Umesh Verma Dne dn da bhdare ke fta 13 hrs · Like Pari Angel दोस्तों मैने एक ऐसी एप्लीकेशन डाउनलोड की है जिसकी सहायता से आप हर din 500-600 ₹ बैलेन्स आसानी से प्राप्त कर सकते है। दोस्तो कुछ लोग...See More Earn Talktime GET IT ON GOOGLE PLAY 12 hrs · Like Ashwani Arora kaisi bevakufiyo wali baat ker rehe ho sharam aani chahiye jhoot bolte hue R S S to tab se jab n g o paida bhi nahi hue thai. aaj r s s ki vajah se aap ye likh bhi pa rehe hain warna kab ka swargwas ho gaya hota 12 hrs · Like · 2 Pawan Jha दोस्तों मैने एक ऐसी एप्लीकेशन डाउनलोड की है जिसकी सहायता से आप हर din 500-600 ₹ बैलेन्स आसानी से प्राप्त कर सकते है। दोस्तो कुछ लोग सोचते है की यह एक Fake एप्लीकेशन है। पर ऐसा कुछ नही है यदि यह Fake होती तो इसे Use करके मुझे क्या फायदा होता। तो "पहले इस्तेमाल करें फिर विशवास करे"। पहले डाउनलोड करे क्योकि डाउनलोड करने के बाद ही सब पता चलेगा। डाउनलोड करने मे केवल 1minutes ही लगेंगे। पक्की बात है आपको धोका नहीं होगा इतना विशवास आप मुझ पे कीजिये। कुछ लोग सोचते है की यह एप्लीकेशन हमे Balance क्यो देगी? हम आपको बताना चाहते है की यह कुछ Android Apps (Flipkart,Snapd eal,olx,paytm,etc)का AD करती है। और इसके बदले मे हमे balance देती है। तो एक बार डाउनलोड जरूर करे। Note:-यदि यह Application Fake होती तो Play Store से डाउनलोड नही होती। For download the application - http://­11776248.earntalktime­.com/ http://­11776248.earntalktime­.com/ हम आपको बैलेन्स लेन की प्रक्रीया बताते hai :- 1.लिंक पर जाये।(ब्राउज़र की सहयता से लिंक पर जाने से Play Store खुलेगा) 2.Play Store से एप्लीकेशन डाउनलोड करे।(लगभग 2 MB) 3.एप्लीकेशन डाउनलोड होने पर open करे। 4.अब अपना Number रजिस्टर करे। 5. Offer पर जाकर कुछ एप्लीकेशन download करे और उनके निचे उनके डाउनलोड करने व ओपन करने पर मिलने वाला बैलेन्स की रकम दी हुई होगी। 6.किसी भी ऑफर पर जाने के लिए टच कर दे। 7.फिर ब्राउज़र की सहायता से Play Store खुलेगा।(Don't use opera mini) 8.Play Store से एप्लीकेशन डाउनलोड करे और Open करे। 9.Open करने के बाद वापस app मै जाए। 10.आपको अपना बैलेन्स मिल गया है। अब ऐसे ही बाकि ऑफर्स पुरे करे और फ्री मे बैलेन्स प्राप्त करे। दोस्तों के लिए जनहित मे जारी Ek bar download karke try jarur kijiyega Click to download http://­11776248.earntalktime­.com/ 12 hrs · Like Ravi Gupta Yai lagtaa hai badnam party kaa member hai ? 12 hrs · Like · 1 Mahesh Panchal Eska baap videshi he sala. 12 hrs · Like P Ram Mehta Teri ma ki chut me loda madarchod bosdike . . . . . 11 hrs · Like Malamsingh Rathore Serna चुप भे साले भोसडी के तेरी बहन को ल...साले 11 hrs · Like Kanaram Dhukia Vande matram 11 hrs · Like Ajay Sachdeva Mun kar raha hai k thodi der apne RSS ko bhool jaaun, or tujhe jee bhar k gaaliyan nikaaloon, per RSS ki bhawnaaon ka khayal aa jaata hai. Wahan sirf apni BHARAT mata se pyar karna sikhaya jaata hai. Videshi fund tou door ki baat, RSS me zyada paisa bhi ikkatha ho jaaye tou sangh pramukh ko shuk hone lagta hai, k itna paisa kaise aa raha hai. 11 hrs · Like · 1 Vedprakash Pandey बिल्कुल गलत 11 hrs · Like Krishkant Sharma Are ye deedi ka aadmi hai sala jo bail ka gost khata ho o rss ko kya janega... 11 hrs · Like Krishkant Sharma Iska baap paisa deta hai to hi sab kaam hote hai 11 hrs · Like Krishkant Sharma Yaar ye haram khor apps doun karne vale kyo har jagah marte rahe hai 10 hrs · Edited · Like Santosh Shukla ये चाइनीज़ कुत्ता कोई इसके तसरीफ पर 2 दे दे 10 hrs · Like Tinku Tiwary Tiwary तेरी माँ का भोंसड़ा 10 hrs · Like Santosh Shukla तेरी माँ भी मेरी माँ है 10 hrs · Edited · Like Tinku Tiwary Tiwary चुद गाँडू पाकिस्तानी सुअर 10 hrs · Like Santosh Shukla नहीं भाई पाकिस्तानी तो तू अपनी जबान से लग रहा 10 hrs · Like Santosh Shukla अगर तू पाकी ना होता तो आरएसएस को बदनाम न करता 10 hrs · Like Santosh Shukla आरएसएस महान संस्था है 10 hrs · Like Jd Jaydeep Duniya jalati he rss par jalane do rss ko galiya dekar bhi apana pet palane valle lakho log he ess desh me 10 hrs · Like Santosh Shukla इनकी गालिया बताती है की जलन कितनी है 10 hrs · Like Santosh Shukla हम तो देश के लिए हर कुर्बानी देने वालो में विश्वास रखते है इन जैसे लोगो के दुर्वाचनो का कोई प्रभाव नहीं होता 10 hrs · Like Ashok Aggarwal Tery began ka fudda 10 hrs · Like Santosh Shukla कुछ भी कहो लेकिन आरएसएस इस ग्रेट 10 hrs · Like · 1 Yogesh Sharma Wrong. Bilkul wrong 9 hrs · Like Yogesh Sharma Ye palas koi Pakistani lagta h 9 hrs · Like Santosh Shukla भारत माता की जय आरएसएस की जय 9 hrs · Like Saurabh Gupta Ye support modi ke naam se fack id chala raha hai..... 7 hrs · Like Jeet Bhargava उखाड लो, जो उखाडना है ! 7 hrs · Like · 1 Pradeep Shukla RSS is patriotic sanghatan 2 hrs · Like Ashok Aggarwal Lathy daal do Ganga m talwar uthao R R S Ji 2 hrs · Like Jatinder Aggarwal What a joke 44 mins · Like

हस्तक्षेप से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें
facebook फेसबुक पर फॉलो करे.
और
facebook ट्विटर पर फॉलो करे.
"हस्तक्षेप"पाठकों-मित्रों के सहयोग से संचालित होता है। छोटी सी राशि से हस्तक्षेप के संचालन में योगदान दें।