Breaking News
Home / गैंगरेप पीड़िता ने की खुदकुशी, राज बब्बर बोले पुलिस रिपोर्ट भी न लिखे-ये सिर्फ़ योगी-मोदी के राज में हो सकता है

गैंगरेप पीड़िता ने की खुदकुशी, राज बब्बर बोले पुलिस रिपोर्ट भी न लिखे-ये सिर्फ़ योगी-मोदी के राज में हो सकता है

गैंगरेप पीड़िता ने की खुदकुशी, राज बब्बर बोले पुलिस रिपोर्ट भी न लिखे-ये सिर्फ़ योगी-मोदी के राज में हो सकता है

लखनऊ, 24 अगस्त। बदायूं के थाना मूसाझाग में हुए गैंगरेप की पीड़िता ने खुदकुशी कर ली है। एबीपी की एक खबर के मुताबिक लड़की को तीन युवकों ने अगवा किया था. 20 अगस्त को लड़की से सरकारी स्कूल में गैंगरेप हुआ था।

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर ने इस घयना पर सरकरा को आड़े हातों लेते हुए कहा है कि पुलिस रिपोर्ट भी न लिखे-ये सिर्फ़ योगी-मोदी के राज में हो सकता है।

राज बब्बर ने ने एबीपी की खबर का लिंक ट्वीट करते हुए टिप्पणी की कि

“नाबालिग लड़की के साथ अन्याय हो और पुलिस रिपोर्ट भी न लिखे-ये सिर्फ़ योगी-मोदी के राज में हो सकता है। बदायूं की इस रेप पीड़ित बालिका ने सिस्टम से हारकर मौत को गले लगा लिया।

इस मौत की ज़िम्मेदार UP सरकार है। महिलाओं के प्रति ऐसा अनादर पहले कभी देखी नहीं गई।“

एबीपी की खबर के मुताबिक बदायूं के थाना मूसाझाग में हुए गैंगरेप की पीड़िता ने खुदकुशी कर ली है। लड़की को तीन युवकों ने अगवा किया था। 20 अगस्त को लड़की से सरकारी स्कूल में गैंगरेप हुआ था। इस मामले में पुलिस का एक बयान सामने आया था जिसमें एसएसपी ने गैंगरेप की घटना से इनकार किया था। एसएसपी का कहना था कि पीड़िता के मेडिकल में रेप की पुष्टि नहीं हुई है, न ही उसके शरीर पर कोई चोट के निशान पाए गए हैं।

<blockquote class="twitter-tweet" data-lang="en"><p lang="hi" dir="ltr">नाबालिग लड़की के साथ अन्याय हो और पुलिस रिपोर्ट भी न लिखे-ये सिर्फ़ योगी-मोदी के राज में हो सकता है। बदायूं की इस रेप पीड़ित बालिका ने सिस्टम से हारकर मौत को गले लगा लिया। <br>इस मौत की ज़िम्मेदार UP सरकार है। महिलाओं के प्रति ऐसा अनादर पहले कभी देखी नहीं गई।<a href="https://t.co/nbXYVMeyEG">https://t.co/nbXYVMeyEG</a></p>&mdash; Raj Babbar (@RajBabbarMP) <a href="https://twitter.com/RajBabbarMP/status/1032544038052749312?ref_src=twsrc%5Etfw">August 23, 2018</a></blockquote>

<script async src="https://platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>

उन्नाव रेप केस पर जर्मनी से राहुल ने मोदी पर छोड़े तीर – क्या न्याय का यही तरीका है 'श्रीमान 56'

<iframe width="950" height="534" src="https://www.youtube.com/embed/Uw-CqsW3RAQ" frameborder="0" allow="autoplay; encrypted-media" allowfullscreen></iframe>

About हस्तक्षेप

Check Also

गागुंली का अनुराग ठाकुर पर निशाना (!) पिछले तीन साल में बीसीसीआई में हालात सही नहीं थे

गांगुली ने गिनाईं अपनी प्रथमिकताएं Sourav Ganguly enumerated his priorities मुंबई, 15 अक्टूबर 2019. भारत …

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: