Home / समाचार / देश / दिल्ली में चुनाव लड़ेंगे राम और कृष्ण !
Ram and Krishna will fight in Delhi राम और कृष्ण लोकसभा चुनाव 2019 में दिल्ली में पैंथर्स उम्मीदवार

दिल्ली में चुनाव लड़ेंगे राम और कृष्ण !

राम और कृष्ण लोकसभा चुनाव 2019 में दिल्ली में पैंथर्स उम्मीदवार

नई दिल्ली, 23 अप्रैल। लोकसभा चुनाव 2019 में दिल्ली से राम और कृष्ण भी चुनाव लड़ेंगे। दिल्ली प्रदेश नेशनल पैंथर्स पार्टी के अध्यक्ष राजीव जौली खोसला ने बताया कि पूर्वी दिल्ली से निजी व्यवसायी जय राम लाल और नई दिल्ली से सुप्रीम कोर्ट के अधिवक्ता के. श्रीकृष्ण को पैंथर्स पार्टी ने लोकसभा चुनाव में अपने दो उम्मीदवार मैदान में उतारे हैं।

श्री खोसला ने कहा कि प्रो.भीमसिंह द्वारा शहीद-ए-आजम भगतसिंह, राजगुरू, सुखदेव के शहीदी दिवसर पर गठित जम्मू-कश्मीर नेशनल पैंथर्स पार्टी, का मकसद जनता को न्याय व अधिकार दिलाना व कश्मीर से कन्याकुमारी तक एक निशान, एक संविधान की आवाज को बुलंद रखना है।

उन्होंने बताया कि पैंथर्स पार्टी के दोनों उम्मीदवार जनहित की सोच रखने वाले हैं ना कि एअरकंडिशनर कमरों में बैठकर जनविरोधी गतिविधियां करने वाले। दोनों उम्मीदवार घर-घर जाकर जम्मू-कश्मीर में धारा-370 में संशोधन करने के बारे में दिल्लीवासियों को अवगत कराएंगे व जंगल में एक या दो पैंथर्स (शेर) होते हैं, बाकी सभी जानवरों पर भारी रहते हैं।

पैंथर्स पार्टी ने सभी मतदाताओं से अपील की है कि सोचो, समझो और शेर-ए-जम्मू प्रो.भीमसिंह के दो उम्मीदवार राम और कृष्ण को विजयी बनाकर संसद में भेजें।

Ram and Krishna will fight in Delhi!

About हस्तक्षेप

Check Also

Health News

सोने से पहले इन पांच चीजों का करें इस्तेमाल और बनें ड्रीम गर्ल

आजकल व्यस्त ज़िंदगी (fatigue life,) के बीच आप अपनी त्वचा (The skin) का सही तरीके से ख्याल नहीं रख पाती हैं। इसका नतीजा होता है कि आपकी स्किन रूखी और बेजान होकर अपनी चमक खो देती है। आपके चेहरे पर वक्त से पहले बुढ़ापा (Premature aging) नजर आने लगता है।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: