Breaking News
Home / समाचार / देश / सोनिया का कहना साफ – देश के बुनियादी मूल्यों की रक्षा के लिए अपना सर्वस्व कुर्बान करने में कभी पीछे नहीं हटेंगी
Sonia Gandhi

सोनिया का कहना साफ – देश के बुनियादी मूल्यों की रक्षा के लिए अपना सर्वस्व कुर्बान करने में कभी पीछे नहीं हटेंगी

रायबरेली की जनता को पत्र लिखकर सोनिया ने जताया आभार

लखनऊ, 27 मई। संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन- United Progressive Alliance (सप्रंग) की अध्यक्ष व रायबरेली की सांसद सोनिया गांधी- Sonia Gandhi ने रायबरेली की जनता- People of Rae Bareli को पत्र लिखकर आभार जताया है। उन्होंने समाजवादी पार्टी- Samajwadi Party (सपा), बहुजन समाज पार्टी- Bahujan Samaj Party (बसपा) और स्वाभिमान दल- Swabhiman Dal के कार्यकर्ताओं द्वारा लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Elections 2019) में दिए योगदान के लिए उन्हें भी धन्यवाद दिया है।

गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव में सपा और बसपा ने रायबरेली और अमेठी में कांग्रेस के खिलाफ कोई उम्मीदवार नहीं उतारा था और कांग्रेस को समर्थन दिया था।

सोनिया ने लिखा,

“लोकसभा चुनाव में हर बार की तरह मुझमें अपना विश्वास व्यक्त किया। कांग्रेस के एक-एक कार्यकर्ता के अलावा सपा, बसपा, स्वाभिमान दल के साथियों ने जिस तरह मेरी जीत के लिए परिश्रम किया उसके लिए मैं आभारी हूं।”

उन्होंने कहा,

“मैं जानती हूं कि आने वाले दिन और भी मुश्किल भरे हैं, लेकिन मुझे पूरा यकीन है कि आपके समर्थन और विश्वास की शक्ति के सहारे कांग्रेस हर चुनौती को पार करेगी। लड़ाई कितनी भी लंबी हो, मैं आपको वचन देती हूं कि देश के बुनियादी मूल्यों की रक्षा के लिए मैं भी अपना सर्वस्व कुर्बान करने में कभी पीछे नहीं हटूंगी।”

उन्होंने लिखाए,

“मेरा जीवन आप सबके सामने एक खुली किताब की तरह रहा है। आप सब मेरे परिवार की तरह हैं। आपसे मुझे जो हौसला मिलता है, वही मेरी असली धरोहर है।”

सोनिया ने कहा कि उन्होंने भी अपने इस बड़े परिवार का हर तरह से ख्याल रखने का हमेशा प्रयास किया है।

उन्होंने कहा,

“आपसे मिले प्रेम, स्नेह और समर्थन के लिए मैं आपको दिल से धन्यवाद देती हूं।”

About हस्तक्षेप

Check Also

Cancer

वैज्ञानिकों ने तैयार किया केंद्रीय तंत्रिका तंत्र में फैल चुके कैंसर के इलाज के लिए नैनोकैप्सूल

केंद्रीय तंत्रिका तंत्र में फैले कैंसर का इलाज (Cancer treatment) करना बेहद मुश्किल है। लेकिन …

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: