Breaking News
Home / समाचार / खेल / आज सुबह की बड़ी खबरें : चुनाव चिह्न बिना लड़ेगा जद (यू)  
Morning Headlines | आज सुबह की बड़ी ख़बरें
Morning Headlines | आज सुबह की बड़ी ख़बरें

आज सुबह की बड़ी खबरें : चुनाव चिह्न बिना लड़ेगा जद (यू)  

केरल में मनरेगा के कार्यो का दायरा बढ़ाया जाए : राहुल 

पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने ग्रामीण विकास मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर को एक पत्र लिखा है कि मनरेगा के तहत आने वाले कार्यो का दायरा बढ़ाया जाए और एक परिवार के लिए निर्धारित काम के न्यूनतम दिवस को बढ़ाकर 200 दिन किया जाए।

आरबीआई का 1.76 लाख करोड़ अधिशेष हासिल करने में कामयाब रही सरकार

सरकार आखिरकार सोमवार को जीत गई और भारतीय रिजर्व बैंक (आरबीआई) इस रगड़े में हार गया जिसमें एक केंद्रीय बैंक के एक गवर्नर की आलोचना भी हुई।

बांग्ला अभिनेत्री ने पेट्रोल पंप कर्मियों पर उत्पीड़न का आरोप मढ़ा

बांग्ला टेलीविजन अभिनेत्री जूही सेनगुप्ता ने आरोप लगाया है कि कोलकाता स्थित एक पेट्रोल पंप के कर्मचारियों द्वारा उनका और उनके माता-पिता का उत्पीड़न किया गया।

उप्र विधानसभा परिसर प्लास्टिक मुक्त होगा

उत्तर प्रदेश विधानसभा भवन परिसर को संसद भवन की तरह प्लास्टिक मुक्त बनाया जाएगा। इस सबंध में विधानसभा के प्रमुख सचिव प्रदीप दुबे ने निर्देश जारी कर दिया है।

चीन में सैमसंग ‘गैलेक्सी-फोल्ड’ का प्री-रजिस्ट्रेशन शुरू

तकनीकी क्षेत्र की दिग्गज दक्षिण कोरियाई कंपनी सैमसंग अपने फोल्डेबल स्मार्टफोन ‘गैलेक्सी-फोल्ड’ को जल्द ही चीन में लॉन्च करेगी। कंपनी ने इस डिवाइस के लिए सोमवार को अपनी वेबसाइट पर प्री-रजिस्ट्रेशन शुरू कर दिया है।

बिहार : पहले सामूहिक दुष्कर्म, फिर पंचायत ने पीड़िता का सिर मुंड़वाकर गांव में घुमाया

बिहार के गया जिले के मोहनपुर थाना क्षेत्र में एक नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म किए जाने के बाद जब उसकी मां न्याय मांगने पंचायत में पहुंची तो पीड़िता को ही दोषी करार कर उसके सिर के बाल मुंड़वाकर उसे गांव में घुमाया गया। इस मामले के प्रकाश में आने के बाद पुलिस ने तुगलकी फरमान सुनाने वाले पंचायत समिति के तीन सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया है।

दिल्ली में जंगलराज : मंदिर से लौट रहे छात्र को शराबियों ने पीटकर अधमरा किया

आधी रात को कार के अंदर बैठकर शराब पी रहे शराबियों की जिंदगी में खलल डालना एक छात्र के लिए दिल्ली में बहुत भारी साबित हुआ। बौखलाए शराबियों ने छात्र को चोर-चोर बताकर शोर मचा दिया। उसके बाद वे भीड़ के साथ छात्र के ऊपर लाठी-डंडे लेकर टूट पड़े। फिलहाल हमलावर फरार हैं। जबकि डॉक्टर, गंभीर हालत में अस्पताल में दाखिल छात्र की जिंदगी बचाने में जुटे हैं। पुलिस ने हत्या की कोशिश का मामला दर्ज कर हमलावरों की तलाश शुरू कर दी है।

झारखंड और महाराष्ट्र में चुनाव चिह्न बिना लड़ेगा जद (यू)

निर्वाचन आयोग ने बिहार की सत्तारूढ़ पार्टी जनता दल (युनाइटेड) को झारखंड और महाराष्ट्र में पार्टी के चुनाव चिह्न ‘तीर’ का प्रयोग करने से वर्जित कर दिया है।

सिंधु जीत सकती हैं ओलम्पिक स्वर्ण : बिंद्रा

भारत को एकल स्पर्धा में ओलम्पिक में स्वर्ण पदक दिलाने वाले निशानेबाज अभिनव बिंद्रा ने कहा है कि हाल ही में विश्व बैडमिंटन चैम्पियन बनी भारत की पी.वी. सिंधु ओलम्पिक में भारत के लिए स्वर्ण पदक जीत सकती हैं। सिंधु ने रविवार को स्विट्जरलैंड के बासेल में खेली गई विश्व बैडमिंटन चैम्पियनशिप के फाइनल में जापान की नोजोमी ओकुहारा को 21-7, 21-7 से हरा इतिहास रचा। सिंधु विश्व चैम्पियनशिप में स्वर्ण पदक जीतने वाली भारत की पहली खिलाड़ी हैं।

About हस्तक्षेप

Check Also

JIO

जियो ने ट्राई पर लगाया पक्षपात का आरोप, कहा डिजिटल इंडिया के सपने को कर देगा चकनाचूर

ग्राहकों के हक में नहीं है आईयूसी पर ट्राई का कंसल्टेशन पेपर – रिलायंस जियो …

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: