Breaking News
Home / समाचार / दुनिया / तेलुगु के लोकप्रिय हास्य अभिनेता वेणु माधव का निधन
Popular Telugu film comedian Venu Madhav

तेलुगु के लोकप्रिय हास्य अभिनेता वेणु माधव का निधन

नई दिल्ली, 25 सितंबर 2019. तेलुगु के लोकप्रिय फिल्मी हास्य अभिनेता 39 वर्षीय वेणु माधव (Venu Madhav) का बुधवार दोपहर को सिकंदराबाद के एक निजी अस्पताल में निधन हो गया। डॉक्टरों ने संवाददाताओं को बताया कि उनकी मृत्यु कई स्वास्थ्य मुद्दों के कारण हुई।

The News Minute की खबर के मुताबिक यशोदा अस्पताल के प्रवक्ता संपत ने कहा,

“वीनू माधव को मंगलवार शाम को यशोदा अस्पताल लाया गया था और उनका इलाज चल रहा था। अभिनेता कई स्वास्थ्य समस्याओं से पीड़ित थे।”

39 वर्षीय माधव कथित तौर पर लीवर और किडनी से संबंधित बीमारियों से पीड़ित थे। खबरों के मुताबिक, वेणु का लंबे समय से इलाज चल रहा था और उन्हें लीवर ट्रांसप्लांट सर्जरी कराने की सलाह दी गई।

All about Tollywood Actor Venu Madhav in Hindi

सूर्यपेट जिले के कोडाड में पैदा हुए वीनू माधव काफी समय से अपने बीमार स्वास्थ्य के कारण सिनेमा में सक्रिय नहीं थे। पिछले साल, उन्होंने विधानसभा चुनाव लड़ने में रुचि दिखाई थी और कोडाड से चुनाव लड़ने के लिए अपना नामांकन पत्र भी दाखिल किया था।

1996 में संप्रदायम (Sampradayam) से तेलुगु फिल्म जगत में पदार्पण करने के बाद वीनू माधव ने लगभग दो दशक से अधिक के करियर में 170 फिल्मों में अभिनय किया।

संप्रदायम में एक छोटे से रोल के जरिए टॉलीवुड (Tollywood) में प्रवेश करने से पहले वह एक मिमिक्री कलाकार थे। कुछ ही समय में, वह मास्टर, सुसवाथम, थोली प्रेमा और थमडू जैसी फिल्मों में अपने यादगार प्रदर्शन के साथ एक लोकप्रिय कॉमेडियन के रूप में प्रसिद्धि पा गए।

Popular Telugu film comedian Venu Madhav passes away at a private hospital in Secunderabad. He was 39 & reportedly suffering from liver & kidney-related ailments

About हस्तक्षेप

Check Also

Two books of Dr. Durgaprasad Aggarwal released and lecture in Australia

हिन्दी का आज का लेखन बहुरंगी और अनेक आयामी है

ऑस्ट्रेलिया में Perth, the beautiful city of Australia, हिन्दी समाज ऑफ पश्चिमी ऑस्ट्रेलिया, जो देश …

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: