Breaking News
Home / समाचार / दुनिया / 400 बच्चों के साथ गंदी हरकत पर इस कोच को हुई 180 साल की जेल
World news

400 बच्चों के साथ गंदी हरकत पर इस कोच को हुई 180 साल की जेल

Youth basketball coach greg stephen accused of abusing boys for decades gets 180 years in prison.

4 मई 2019। अमेरिका (America) के यूथ बास्केटबाल कोच (greg stephen basketball coach) को यौन शोषण (Sexual Abuse) के कई अपराधों के कारण एक अमेरिकी जिला अदालत (American District Court) ने 180 साल जेल की सजा सुनाई है। 43 साल के ग्रेग स्टीफन (greg stephen) को कई वर्षो तक 400 लड़कों के साथ यौन शोषण करने का दोषी पाया गया।

वॉशिंगटन पोस्ट की रिपोर्ट के मुताबिक, स्टीफन आईओवा (greg stephen iowa) ब्रैनस्टोमर्स में एलिय यूथ प्रोग्राम चलाते हैं। उन्होंने लड़कों को कपड़े उतारते हुए होटल में या अपने दो निवासों में सोते समय कैमरे में रिकार्ड किया।

स्टीफन के वकील ने उनके लिए 20 साल की सजा की बात कही थी और इसके पीछे दलील थी कि वह अब समाज के लिए खतरा नहीं हैं। उनके विरोधी वकील ने इस पर तर्क करते हुए कहा कि स्टीफन ने खुद 13 बच्चों के निजी अंगों को छूने की बात को कबूला है।

एक लड़के ने पुलिस को बताया कि वह कई वर्षो तक चुप रहा क्योंकि स्टीफन का ताल्लुक उसके कॉलेज की फुटबाल टीम से भी था।

जिला न्यायाधीश सी.जे. विलियम्स ने कहा,

“जो नुकसान स्टीफन ने बच्चों का किया है उसकी भरपाई नहीं की जा सकती।”

स्टीफन ने कहा है कि उनको इस बात का पछतावा रहेगा कि एक कोच के तौर पर उनकी उपलब्धियों को अब नजरअंदाज किया जाएगा। इस पर विलियम्स ने पलटवार करते हुए कहा कि जो उन्होंने बच्चों के साथ किया उसके लिए उन्हें कड़ी सजा दिया जाना चाहिए तभी उन्हें सही पछतावा होगा।

[jetpack_subscription_form show_only_email_and_button=”true” custom_background_button_color=”undefined” custom_text_button_color=”undefined” submit_button_text=”Subscribe” submit_button_classes=”undefined” show_subscribers_total=”false” ]

About हस्तक्षेप

Check Also

BJP Logo

हरियाणा विधानसभा चुनाव : बागियों ने मुकाबला बनाया चुनौतीपूर्ण

हरियाणा में किस करवट बैठेगा ऊंट? 90 सदस्यीय हरियाणा विधानसभा का कार्यकाल 27 अक्तूबर को …

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: