एक क्लिक में आज की बड़ी खबरें । 31 जुलाई 2022 की खास खबर

एक क्लिक में आज की बड़ी खबरें । 31 जुलाई 2022 की खास खबर

ब्रेकिंग : आज भारत की टॉप हेडलाइंस | Top headlines of India today. Today’s big news 31 July 2022

दिन भर की खबर | आज की खबर | भारत समाचार |शीर्ष समाचार| हस्तक्षेप समाचार

आजादी का अमृत महोत्सव बन रहा है जन आंदोलन : प्रधानमंत्री

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने रेडियो कार्यक्रम ‘मन की बात’ में कहा है कि ‘आजादी का अमृत महोत्सव’ एक जन आंदोलन बन रहा है, जिसमें स्वतंत्रता के 75 वर्ष मनाने के लिए हर वर्ग के लोग शामिल हो रहे हैं।

राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री ने सीडब्ल्यूजी 2022 में स्वर्ण पदक जीतने पर जेरेमी लालरिननुंगा को दी बधाई

राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को बर्मिंघम में राष्ट्रमंडल खेलों में स्वर्ण पदक जीतने पर वेटलिफ्टर जेरेमी लालरिननुंगा को बधाई दी।

मंकीपॉक्स का खौफ : तमिलनाडु में शख्स के शरीर पर मिले चकत्ते तो आइसोलेशन में भेजा गया

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक तमिलनाडु के तिरुचि एयपोर्ट पर पहुंचे 35 वर्षीय व्यक्ति के शरीर पर चकत्ते दिखाई देने पर उसे पुदुक्कोट्टई मेडिकल कॉलेज अस्पताल में आइसोलेशन में रखा गया है।

ईडी ने शिवसेना सांसद संजय राउत को हिरासत में लिया

प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने आज शाम पात्रा चाल भूमि घोटाले में कथित धनशोधन मामले में शिवसेना सांसद संजय राउत को हिरासत में लिया है। आगे की कार्रवाई के लिए उन्हें ईडी कार्यालय ले जाने से पहले कई घंटों तक पूछताछ की गई।

सरकार गिराने की साजिश में कांग्रेस ने झारखंड के तीन विधायकों को किया निलंबित

बंगाल के हावड़ा जिले में बड़ी मात्रा में नगदी के साथ पकड़े गये झारखंड के तीन कांग्रेस विधायकों डॉ इरफान अंसारी, नमन विक्सल कोंगाड़ी और राजेश कच्छप को पार्टी ने निलंबित कर दिया है।

केरल में अगले 4 दिनों तक बारिश का येलो अलर्ट जारी

केरल में रविवार से चार दिनों तक भारी बारिश होने की संभावना है। भारत मौसम विज्ञान विभाग (आईएमडी) ने अलाप्पुझा, कोट्टायम, एनार्कुलम, इडुक्की, त्रिशूर, पलक्कड़ और मलप्पुरम जिले के लिए बारिश का येलो अलर्ट जारी किया है।

गूगल ने अपनी क्लाउड गेमिंग सेवा स्टैडिया को बंद नहीं करेगा

गूगल ने अपने क्लाउड गेमिंग प्लेटफॉर्म स्टैडिया को बंद करने के दावे का खंडन किया है। गूगल ने खंडन करते हुए कहा है कि वह अभी भी प्लेटफॉर्म पर और शानदार गेम लाने की योजना पर काम कर रहा है।

मनाया गया चाबहार दिवस

पत्तन, पोत परिवहन और जलमार्ग मंत्रालय (एमओपीएसडबल्यू) ने इंडिया पोर्ट्स ग्लोबल के सहयोग से आज मुंबई में चाबहार – आईएनएसटीसी से लिंक – मध्य एशियाई बाज़ारों को जोड़ने को चिह्नित करने के लिए ‘चाबहार दिवस’ मनाया। आईएनएसटीसी (इंटरनेशनल नॉर्थ-साउथ ट्रांसपोर्ट कॉरिडोर) रूस, यूरोप तक पहुंचने और मध्य एशियाई बाजारों में प्रवेश करने के लिए ईएक्सआईएम शिपमेंट के लिए लगने वाले समय को कम करने के लिए भारत की परिकल्पना और पहल है। ईरान में स्थित चाबहार बंदरगाह, इस क्षेत्र और विशेष रूप से मध्य एशिया के लिए वाणिज्यिक आवागमन का केंद्र है।

हिटलर : एक असफल छात्र और पराजित फासिस्ट शासक hastakshep | हस्तक्षेप | उनकी ख़बरें जो ख़बर नहीं बनते

हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें. ट्विटर पर फॉलो करें. वाट्सएप पर संदेश पाएं. हस्तक्षेप की आर्थिक मदद करें

Enter your email address:

Delivered by FeedBurner

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.