Home » समाचार » देश » पवित्र भाजपाई भ्रष्टाचार, एक लीटर दूध 80 छात्रों को परोस दिया
CPI ML

पवित्र भाजपाई भ्रष्टाचार, एक लीटर दूध 80 छात्रों को परोस दिया

योगी सरकार के दावों की पोल खुली : माले

लखनऊ, 29 नवंबर। भाकपा (माले) की राज्य इकाई ने कहा है कि मिड-डे-मील में मिर्जापुर में नमक-रोटी परोसे जाने (Salt-bread served at Mirzapur in mid-day-meal) के बाद सोनभद्र के एक स्कूल में एक लीटर दूध में पानी मिलाकर 80 छात्रों को परोसने की घटना (Incident of serving 80 students by mixing water in one liter of milk in a school in Sonbhadra) योगी सरकार के दावों की पोल खोलती है।

पार्टी के राज्य सचिव सुधाकर यादव ने शुक्रवार को जारी बयान में कहा कि भ्रष्टाचार के प्रति ‘जीरो टॉलरेंस’ का ढिंढोरा पीटने वाली योगी सरकार के दावे हवा-हवाई हैं। स्कूली बच्चों के मिड-डे-मील में भ्रष्टाचार से लेकर कर्मचारियों का पीएफ घोटाला, होमगार्ड घोटाला, बुंदेलखंड में वृक्षारोपण घोटाला, गोवंश संरक्षण घोटाला जैसे कई उदाहरण इस बात के गवाह हैं कि इस सरकार में भ्रष्टाचार सर्वत्र पसरा हुआ है। लेकिन सरकार विज्ञापनबाजी में लगी है कि भ्रष्टाचार बर्दाश्त नहीं है। इससे बड़ा झूठ नहीं हो सकता।

Yogi government stands exposed: CPI (ML)

पाठकों से अपील

“हस्तक्षेप” जन सुनवाई का मंच है जहां मेहनतकश अवाम की हर चीख दर्ज करनी है। जहां मानवाधिकार और नागरिक अधिकार के मुद्दे हैं तो प्रकृति, पर्यावरण, मौसम और जलवायु के मुद्दे भी हैं। ये यात्रा जारी रहे इसके लिए मदद करें। 9312873760 नंबर पर पेटीएम करें या नीचे दिए लिंक पर क्लिक करके ऑनलाइन भुगतान करें

 

हमारे बारे में उपाध्याय अमलेन्दु

Check Also

covid 19

दक्षिण अफ़्रीका से रिपोर्ट हुए ‘ओमिक्रोन’ कोरोना वायरस के ज़िम्मेदार हैं अमीर देश

Rich countries are responsible for ‘Omicron’ corona virus reported from South Africa जब तक दुनिया …

Leave a Reply