Home » समाचार » खेल » Today 13 April 2022 Breaking News : दिन भर की टॉप हेडलाइंस। आज की बड़ी खबरें
breaking news

Today 13 April 2022 Breaking News : दिन भर की टॉप हेडलाइंस। आज की बड़ी खबरें

दिन भर की टॉप हेडलाइंस। आज की बड़ी खबरें | 13 अप्रैल 2022 | Your evening briefing for 13 April 2022

कर्नाटक कांग्रेस ने की राज्यपाल से मुलाकात, मंत्री ईश्वरप्पा की बर्खास्तगी की मांग

कर्नाटक कांग्रेस के एक प्रतिनिधिमंडल ने बुधवार को राज्यपाल थावरचंद गहलोत से मुलाकात की। कांग्रेस नेताओं ने राज्यपाल से ग्रामीण विकास एवं पंचायत राज मंत्री के.एस. ईश्वरप्पा को मंत्रिमंडल से हटाने की मांग की और कहा कि ठेकेदार संतोष के. पाटिल की आत्महत्या के मामले में उनकी गिरफ्तारी तत्काल सुनिश्चित की जाए।

अभद्र भाषा के मामले में अकबरुद्दीन ओवैसी बरी

हैदराबाद की एक विशेष अदालत ने एआईएमआईएम नेता अकबरुद्दीन ओवैसी को कथित अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने के मामले में बरी कर दिया।

कर्नाटक के मामले पर भारतीय युवा कांग्रेस का प्रदर्शन, गृह मंत्री अमित शाह के आवास के घेराव का प्रयास

कर्नाटक में भ्रष्टाचार के मुद्दे पर भारतीय युवा कांग्रेस ने गृह मंत्री अमित शाह के आवास का घेराव करने जा प्रयास किया। कार्यकर्ताओं के मुताबिक, कर्नाटक सरकार में दिन दहाड़े हो रहे भ्रष्टाचार, मंत्रियों व नेताओं के द्वारा कमीशन की राजनीति से लोगों की मौत और पूरे प्रदेश व भाजपा शासित प्रदेशों में आराजकता के माहौल के विरुद्ध यह घेराव है।

केरल के नौकरशाह शिवशंकर का वीआरएस अनुरोध खारिज

केरल की पिनाराई विजयन सरकार द्वारा उन्हें और अधिक जिम्मेदारियां दिए जाने के एक दिन बाद, शीर्ष नौकरशाह एम. शिवशंकर के स्वैच्छिक सेवानिवृत्ति के आवेदन को मुख्य सचिव वी.पी. जॉय ने खारिज कर दिया। शिवशंकर कुख्यात सोना तस्करी मामले में आरोपी हैं।

केन्द्रीय मंत्रिमंडल ने भारतीय प्रतिभूति और विनिमय बोर्ड तथा कनाडा के मैनिटोबा सेक्योरिटीज़ कमीशन के बीच द्विपक्षीय समझौता-ज्ञापन को मंजूरी दी

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की अध्यक्षता में केंद्रीय मंत्रिमंडल ने भारतीय प्रतिभूति और विनिमय बोर्ड तथा कनाडा के मैनिटोबा सेक्योरिटीज़ कमीशन के बीच द्विपक्षीय समझौता-ज्ञापन पर हस्ताक्षर किये जाने को मंजूरी दे दी है।

एस. इकबाल सिंह लालपुरा ने राष्ट्रीय अल्पसंख्यक आयोग के अध्यक्ष के रूप में कार्यभार संभाला

एस. इकबाल सिंह लालपुरा ने अल्पसंख्यक कार्य मंत्रालय की अधिसूचना दिनांक 12.4.2022 के अनुसार राष्ट्रीय अल्पसंख्यक आयोग (एनसीएम) के अध्यक्ष के रूप में फिर से नामित किए जाने के बाद आज नई दिल्ली में एनसीएम के अध्यक्ष के रूप में कार्यभार ग्रहण किया।

रूस के सामने घुटने टेक रहा यूक्रेन? मारियुपोल में 1000 सैनिकों ने किया सरेंडर

मारियूपोल में रूसी सेना को मिली बड़ी कामयाबी, यूक्रेन की ब्रिगेड ने किया सरेंडर,1026 सैनिकों ने डाले हथियार.

करौली हिंसा पर बोले गहलोत- जहां भाजपा की सरकार, वहां दंगे भड़के, राजस्थान में कुछ किया तो सख्त एक्शन लेंगे

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा है कि जिन राज्यों में भाजपा की सरकार है, वहां रामनवमी पर दंगे भड़के। राजस्थान में कुछ किया तो सख्त एक्शन लेंगे।

रूस ने अमेरिकी वित्त पोषित प्रयोगशालाओं पर जैव-हथियार विकसित करने का लगाया आरोप

यूक्रेन में अमेरिकी वित्त पोषित जैविक प्रयोगशालाएं जैविक हथियारों को विकसित करने में लगी हुई हैं। ये आरोप रूस की सुरक्षा परिषद के उपाध्यक्ष दिमित्री मेदवेदेव ने दी है।

स्पेन के प्रधानमंत्री को जान से मारने की धमकी देने वाले शख्स को सात साल की सजा

स्पेन की राष्ट्रीय अदालत ने स्पेन के प्रधानमंत्री प्रेडो सांचेज को जान से मारने की धमकी देने वाले एक व्यक्ति को सात साल कैद की सजा सुनाई है।

आईसीसी टी20 गेंदबाजी रैंकिंग में 10वें नंबर पर पहुंचे अफरीदी

भारतीय बल्लेबाज केएल राहुल आईसीसी की ताजा टी20 रैंकिंग में टॉप-10 में जगह बनाने में कामयाब रहे हैं। अब राहुल बल्लेबाजों की सूची में 10वें स्थान पर हैं, जिसका नेतृत्व पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम कर रहे हैं और टीम के साथी मोहम्मद रिजवान नंबर 3 पर हैं।

Topics : Give me the local news, latest news headlines for today, breaking news today, today latest newspaper, local news haedlines, current news events in this week, अब तक की बड़ी ख़बरें,evening Headlines, breaking news in Hindi, top news, Aaj ki news, Today’s Trending news, Today’s viral news, Top 10 news, आज की ट्रेंडिंग न्यूज़, आज की वायरल न्यूज़, मॉर्निंग हेडलाइंस, ब्रेकिंग न्यूज़, इंडिया न्यूज़, टॉप न्यूज़, HASTAKSHEP, टॉप 10 न्यूज़रात्रि, समाचार संध्या, आकाशवाणी, news on air, AAj Tak news, news headlines in Hindi for school assembly.

हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें. ट्विटर पर फॉलो करें. वाट्सएप पर संदेश पाएं. हस्तक्षेप की आर्थिक मदद करें

Enter your email address:

Delivered by FeedBurner

हमारे बारे में उपाध्याय अमलेन्दु

Check Also

Coal

केंद्र सरकार कोयला आयात करने के लिए राज्यों पर डाल रही है बेजा दबाव

The central government is putting undue pressure on the states to import coal लखनऊ, 18 …

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.