Home » समाचार » देश » डॉ बत्रा के पॉजिटिव हेल्थ अवार्ड्स के १३ वें संस्करण का हिस्सा बने पंकज उधास, ज़ायद खान, एजाज़ खान
13th edition of Dr. Batra's Positive Health Awards in Mumbai, मुंबई में डॉ. बत्रा के पॉजिटिव हेल्थ अवार्ड्स का 13वां एडिशन,

डॉ बत्रा के पॉजिटिव हेल्थ अवार्ड्स के १३ वें संस्करण का हिस्सा बने पंकज उधास, ज़ायद खान, एजाज़ खान

डॉ बत्रा के पॉजिटिव हेल्थ अवार्ड्स के १३ वें संस्करण का हिस्सा बने पंकज उधास, ज़ायद खान, एजाज़ खान

13th edition of Dr. Batra’s Positive Health Awards in Mumbai

मुंबई 29 नवंबर 2019 (न्यूज़ हेल्पलाइन). गायक पंकज उधास (Pankaj Udhas), एक्टर ज़ायद खान, एजाज़ खान (Ajaz Khan) और बहुत से लोग बुधवार को मुंबई में डॉ. बत्रा के पॉजिटिव हेल्थ अवार्ड्स के 13 एडिशन का हिस्सा बने। सभी इस इवेंट में शामिल होकर बहुत खुश थे। उन्होंने कहा कि इस अवॉर्ड सेरेमनी में जिन लोगों को सम्मानित किया गया है, वे सब अपनी कहानियों से आने वाली पीढ़ी को प्रेरित करेंगे।

We saw real life heroes

डॉ बत्रा के पॉजिटिव हेल्थ अवार्ड्स के बारे में बात करते हुए,  ज़ायद   खान ने कहा,

“आज, हमे रीयल लाइफ हीरोज़ को देखा, और आज उनसब को इस अवॉर्ड सेरेमनी में सम्मानित किया गया है। मैं यहां आकर बहुत खुशी महसूस कर रहा हूं। यह डॉ बत्रा की एक अच्छी और बड़ी पहल है, कि उन्होंने इन लोगों को सम्मानित किया। हर साल इसी तरह के जुनून और प्यार के साथ इस इवेंट को ऑर्गेनाइज करना कोई आसान बात नहीं है। मुझे उम्मीद है इसी तरह से बहुत से रिअल हीरोज़ सामने आकर अपकमिंग जेनरेशन को प्रेरित करेंगे।”

डॉ बत्रा के पॉजिटिव हेल्थ अवॉर्ड, ने ऐसे हीरोज़ से मिलवाया जिनकी पॉजिटिविटी और स्ट्रेन्थ ने उन्हें कई बीमारियों को दूर भगाने में मदद की है ताकि यह साबित हो सके कि कुछ भी असंभव नहीं है।

हस्तक्षेप के संचालन में मदद करें!! 10 वर्ष से सत्ता को दर्पण दिखाने वाली पत्रकारिता, जो कॉरपोरेट और राजनीति के नियंत्रण से मुक्त भी हो, के संचालन में हमारी मदद कीजिये. डोनेट करिये.
 
 भारत से बाहर के साथी पे पल के माध्यम से मदद कर सकते हैं। (Friends from outside India can help through PayPal.) https://www.paypal.me/AmalenduUpadhyaya

डॉ बत्रा के पॉजिटिव हेल्थ अवार्ड्स के बारे में बात करते हुए, एज़ाज़ खान ने कहा

“सबसे पहले, मुझे डॉ बत्रा से एक छोटी सी शिकायत है कि उनकी टीम ने मुझे इससे पहले के इवेंट में इनवाइट क्यों नहीं किया। यह इतनी अच्छी पहल है, इसलिए मैं यहां आकर बहुत अच्छा महसूस कर रहा हूं। मुझे लगता है कि डॉ बत्रा काफी अच्छा काम कर रहे हैं और लोगों से आशीर्वाद प्राप्त कर रहे हैं। मुझे लगता है कि जिन लोगों को इस इवेंट में सम्मानित किया गया है, वे समाज के लिए एक अच्छे उदाहरण हैं क्योंकि हम में से हर कोई व्यक्ति जीवन के किसी न किसी प्वाइंट पर कमी महसूस करता है। उन्हें देखने के बाद, इंशाल्लाह, मैं अपने जीवन में कभी भी कमी महसूस नहीं करूंगा। मुझे लगता है कि हर किसी को उनसे इंस्पिरेशन लेना चाहिए और अब मैं हर साल इस इवेंट का हिस्सा बनना चाहूंगा।”

डॉ बत्रा के पॉजिटिव हेल्थ अवार्ड्स बुधवार को मुंबई के रॉयल ओपेरा हाउस में आयोजित किया गया।

हस्तक्षेप के संचालन में मदद करें!! सत्ता को दर्पण दिखाने वाली पत्रकारिता, जो कॉरपोरेट और राजनीति के नियंत्रण से मुक्त भी हो, के संचालन में हमारी मदद कीजिये. डोनेट करिये.
 

हमारे बारे में hastakshep

Check Also

Things you should know

जानिए इंटरव्यू के लिए कुछ जरूरी बातें

Know some important things for the interview | Important things for interview success, एक अच्छी …

Leave a Reply