Home » समाचार » खेल » LIVE IND vs NZ : शार्दुल ठाकुर ने मार्टिन गप्टिल को किया रनआउट, न्‍यूजीलैंड को तगड़ा झटका
IND vs NZ 2nd ODI at Eden Park, Auckland Live Updates

LIVE IND vs NZ : शार्दुल ठाकुर ने मार्टिन गप्टिल को किया रनआउट, न्‍यूजीलैंड को तगड़ा झटका

2nd ODI. 29.2: WICKET! M Guptill (79) is out, run out (Shardul Thakur/KL Rahul), 157/3

India has put Mohammed Shami out and fed Navdeep Saini। At the same time, Kyle Jameson has made his debut on behalf of New Zealand।

ऑकलैंड के ईडन पार्क मैदान (Eden Park Grounds of Auckland) पर जीत ही टीम इंडिया को सीरीज में बनाए रख सकती है। भारत ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। मोहम्‍मद शमी को बिठा कर नवदीप सैनी को मौका दिया गया है।

न्‍यूजीलैंड की ओर से काइल जेमीसन को डेब्‍यू करने का चांस मिला है।

पहला वनडे हारने के बाद भारत 3 मैचों की सीरीज में 1-0 से पीछे है। ऑकलैड की बाउंड्री बेहद छोटी है, ऐसे में चौकों-छक्‍कों की बारिश देखने को मिल सकती है। हालांकि यहां खेले गए पिछले पांच डे-नाइट वनडे में फर्स्‍ट इनिंग्‍स का एवरेज टोटल सिर्फ 258 रहा है।

IND vs NZ 2nd ODI at Eden Park, Auckland : Live Updates

30 ओवर का खेल पूरा हो चुका है। न्‍यूजीलैंड ने तीन विकेट के नुकसान पर 159 रन बनाए हैं। भारत की ओर से अब तक शार्दुल ठाकुर और युजवेंद्र चहल को एक-एक विकेट मिला है।

मैच में बड़ा पल। मार्टिन गप्टिल रन आउट हो गए हैं। रॉस टेलर ने कॉल किया था, गप्टिल दौड़ पड़े। शार्दुल ठाकुर ने तेजी दिखाई और केएल राहुल को थ्रो फेंका। राहुल ने 79 गेंद में 79 रन बनाए।

 

पाठकों से अपील

“हस्तक्षेप” जन सुनवाई का मंच है जहां मेहनतकश अवाम की हर चीख दर्ज करनी है। जहां मानवाधिकार और नागरिक अधिकार के मुद्दे हैं तो प्रकृति, पर्यावरण, मौसम और जलवायु के मुद्दे भी हैं। ये यात्रा जारी रहे इसके लिए मदद करें। 9312873760 नंबर पर पेटीएम करें या नीचे दिए लिंक पर क्लिक करके ऑनलाइन भुगतान करें

 

हमारे बारे में उपाध्याय अमलेन्दु

Check Also

dr k k pande, dr ankit sinha, dr arjun khanna from left to right

कोहरे के अंदर जब बैठ जाता है पॉल्यूशन, तो हो जाता है बेहद खतरनाक : डॉ अर्जुन खन्ना

राष्ट्रीय प्रदूषण नियंत्रण दिवस 2021 के अवसर पर ‘प्रदूषण एवं हमारा स्वास्थ्य’ विषय पर जागरूकता …

Leave a Reply