मुसलमानों के खिलाफ़ हिंसा के लिए उकसा रही है ‘आप’- शाहनवाज़ आलम

मुसलमानों के खिलाफ़ हिंसा के लिए उकसा रही है ‘आप’- शाहनवाज़ आलम

आप आरएसएस के विवेकानंद फाउंडेशन की उपज और केजरीवाल अजीत डोभाल के मुलाजिम

संघ ने कांग्रेस से मुसलमानों को दूर करने के लिए खड़ा किया है आप को, समझ जाएं मुसलमान

लखनऊ 21 अप्रैल 2022। अल्पसंख्यक कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष शाहनवाज़ आलम (Minority Congress State President Shahnawaz Alam) ने आरोप लगाया है कि आम आदमी पार्टी और भाजपा दोनों मिलकर दिल्ली के मुसलमानों को दंगों की आग में झोंकना चाहती हैं। इसके लिए आप रोहंगिया मुसलमानों की दंगाई छवि बनाकर भाजपा और संघ के गुंडों को उनपर हमले के लिए उकसा रही है।

शाहनवाज़ आलम ने जारी प्रेस विज्ञप्ति में आम आदमी पार्टी प्रवक्ता आतिशी के ट्वीट का हवाला दिया है जिसमें उन्होंने कहा था कि दंगे करवाने के लिए देश भर में भाजपा ने रोहिंगिया मुसलमानों को बसाया है। ट्वीट में आप नेता ने भाजपा से बसाये गए रोहिंगिया मुसलमानों की लिस्ट भी मांगी थी।

शाहनवाज़ आलम ने कहा कि इस ट्वीट के लिए आप ने वही दिन चुना जिस दिन कांग्रेस का डेलिगेशन केजरीवाल सरकार से नाराज़ जहाँगीरपुरी के पीड़ित मुसलमानों से मिलने जाने वाला था। 

शाहनवाज़ आलम ने कहा कि देश को आप और भाजपा के दंगा कराने की ये क्रोनॉलॉजी समझनी चाहिए। पहले आप भाजपा से रोहिंगिया बस्तियों की लिस्ट मांग रही है ताकि वो सार्वजनिक हो जाएं, फिर वहाँ संघ के गुंडे जा कर उन पर हमला कर दें और फिर अतिक्रमण के नाम पर उनके रिहाइश को बुल्डोज़र से उजाड़ दिया जाए। 

कांग्रेस नेता ने कहा कि दिल्ली के मुसलमानों को भूलना नहीं चाहिए कि दिल्ली दंगों में केजरीवाल ने संघ से मिलकर उन्हें बर्बाद करने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी। यहाँ तक कि तब्लीगी जमात के मरक़ज की छवि ख़राब कर केजरीवाल ने देश भर के दाढ़ी टोपी वाले मुसलमानों के खिलाफ़ संघी गुंडों द्वारा हमले की भूमिका तैयार की थी। जिसके बाद भाजपा शासित राज्यों की पुलिस ने तब्लीगी जमात के हज़ारों लोगों को फ़र्ज़ी मुकदमों में फंसा कर उन्हें उत्पीड़ित किया था। 

शाहनवाज़ आलम ने कहा कि मुसलमानों को समझ जाना चाहिए कि केजरीवाल आरएसएस से जुड़े विवेकानंद फाउंडेशन की उपज हैं जो अजीत डोभाल के निर्देश पर काम करते हैं। केजरीवाल और उनकी पार्टी को भाजपा ने कांग्रेस को कमज़ोर करने के लिए खड़ा किया था।

Web title : AAP is provoking violence against Muslims: Shahnawaz Alam

हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें. ट्विटर पर फॉलो करें. वाट्सएप पर संदेश पाएं. हस्तक्षेप की आर्थिक मदद करें

Enter your email address:

Delivered by FeedBurner

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.