Home » Latest » आ गए आत्मनिर्भर भारत में अच्छे दिन : पेट्रोल पहुंचा 101 रु प्रति लीटर के करीब
Check latest petrol Diesel price

आ गए आत्मनिर्भर भारत में अच्छे दिन : पेट्रोल पहुंचा 101 रु प्रति लीटर के करीब

Achchhe Din in self-reliant India: Petrol reaches close to Rs 101 per litre

मप्र में प्रीमियम पेट्रोल पहुंचा 101 रु प्रति लीटर के करीब

भोपाल, 16 फरवरी 2021. मध्य प्रदेश में पेट्रोल की कीमत (Petrol Price in Madhya Pradesh) ने नया रिकार्ड रच दिया है, यहां प्रीमियम पेट्रोल सौ रुपये प्रति लीटर को पार करते हुए 101 के करीब पहुंच गया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मप्र पेट्रोल पंप एसोसिएशन के अध्यक्ष अजय सिंह ने बताया है कि राज्य में सोमवार को प्रीमियम पेट्रोल का दाम सौ रुपये 61 पैसे प्रति लीटर रहा। इसमें पेट्रोल की कीमत 28 रुपये है, इसके अलावा 31 रुपये केंद्रीय कर है, वैट 34 प्रतिशत और साढ़े चार रुपये सेस है। इस तरह प्रीमियम पेट्रोल की दर एक सौ को पार कर गई है। वहीं सामान्य पेट्रोल की दर 96 रुपये 94 पैसे प्रति लीटर है।

The prices of petrol and diesel are constantly increasing.

राज्य में लगातार पेट्रोल-डीजल के दामों में बढ़ोत्तरी हो रही है। बीते दो दिनों से राज्य में पट्रोल ने नया इतिहास रचा है और अब प्रीमियम पेट्रोल के दाम सौ को पार करते हुए एक सौ एक के करीब पहुंच रहे हैं। इसी तरह सामान्य पेट्रोल भी सौ की तरफ पहुंचने को आतुर है।

Donate to Hastakshep
नोट - हम किसी भी राजनीतिक दल या समूह से संबद्ध नहीं हैं। हमारा कोई कॉरपोरेट, राजनीतिक दल, एनजीओ, कोई जिंदाबाद-मुर्दाबाद ट्रस्ट या बौद्धिक समूह स्पाँसर नहीं है, लेकिन हम निष्पक्ष या तटस्थ नहीं हैं। हम जनता के पैरोकार हैं। हम अपनी विचारधारा पर किसी भी प्रकार के दबाव को स्वीकार नहीं करते हैं। इसलिए, यदि आप हमारी आर्थिक मदद करते हैं, तो हम उसके बदले में किसी भी तरह के दबाव को स्वीकार नहीं करेंगे।

हमारे बारे में उपाध्याय अमलेन्दु

Check Also

lallu handed over 10 lakh rupees to the people of nishad community who were victims of police harassment

पुलिसिया उत्पीड़न के शिकार निषाद समाज के लोगों को लल्लू ने 10 लाख रुपये की सौंपी मदद

कांग्रेस महासचिव श्रीमती प्रियंका गांधी का संदेश और आर्थिक मदद लेकर उप्र कांग्रेस कमेटी के …

Leave a Reply