Home » Latest » यह राष्ट्र के विवेक की हत्या है जो कोरोना से हजार गुना खतरनाक है
advertisement on Independence Day of BJP MLA Thukral from Rudrapur

यह राष्ट्र के विवेक की हत्या है जो कोरोना से हजार गुना खतरनाक है

Advertisement on Independence Day of BJP MLA Thukral from Rudrapur | रुद्रपुर से भाजपा विधायक ठुकराल का स्वतंत्रता दिवस पर विज्ञापन,

शर्मनाक। विधायक ठुकराल का यह विज्ञापन स्वतंत्रता संग्राम के इतिहास (History of freedom struggle) को विकृत करने का जघन्य प्रयास है, जिसमें गांधी नेहरू को छोड़कर समूची क्रान्तिकारी विरासत को श्यामा प्रसाद मुखर्जी और अटल बिहारी वाजपेयी (Atal Bihari Vajpayee) के साथ हिंदुत्व और आरएसएस के साथ जोड़ दिया गया है।

अंग्रेज़ी हुकूमत का अंतिम वक्त तक साथ देकर देश के बंटवारे के अपराधियों को क्रांतिकारी विरासत, शहीदों और बाबासाहेब भीमराव अंबेडकर के साथ जोड़ने का यह कृत्य शहादत, स्वतंत्रता संग्राम और समानता और न्याय की लड़ाई का अपमान है। देशभक्त नागरिक इस अवैध भगवाकरण का विरोध जरूर करें।

नागरिकों को झूठे मामलों में दण्डित करने वाली न्यायपालिका इसका संज्ञान लेगी?

इस मामले में भी आप चुप रहे तो विनाश से कोई बचा नहीं सकता। यह राष्ट्र के विवेक की हत्या है जो कोरोना से हजार गुना खतरनाक है।

ये कुछ दिनों बाद मोदी और शाह को भी शहीदे आज़म की पंक्ति में बैठा देंगे। शायद योगी आदित्यनाथ और प्रज्ञा ठाकुर को भी।

पलाश विश्वास Palash biswas

पाठकों से अपील

“हस्तक्षेप” जन सुनवाई का मंच है जहां मेहनतकश अवाम की हर चीख दर्ज करनी है। जहां मानवाधिकार और नागरिक अधिकार के मुद्दे हैं तो प्रकृति, पर्यावरण, मौसम और जलवायु के मुद्दे भी हैं। ये यात्रा जारी रहे इसके लिए मदद करें। 9312873760 नंबर पर पेटीएम करें या नीचे दिए लिंक पर क्लिक करके ऑनलाइन भुगतान करें

 

हमारे बारे में उपाध्याय अमलेन्दु

Check Also

covid 19

दक्षिण अफ़्रीका से रिपोर्ट हुए ‘ओमिक्रोन’ कोरोना वायरस के ज़िम्मेदार हैं अमीर देश

Rich countries are responsible for ‘Omicron’ corona virus reported from South Africa जब तक दुनिया …