सिंधिया को गद्दार बताने वाला शिवराज का वीडियो शेयर कर कांग्रेस ने पूछा, कहां पहुंच गए महाराज !

Jaipur: Congress leader Congress leader Jyotiraditya Scindia addresses a press conference in Jaipur, on Dec 2, 2018. (Photo: Ravi Shankar Vyas/IANS)

After sharing the video of Shivraj, who described Scindia as a traitor, the Congress asked, “Where did Maharaj reach!”

नई दिल्ली, 12 मार्च 2020. पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) ने बुधवार को भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर ली. सिंधिया ने भाजपा में जाने से 18 साल पहले कांग्रेस ज्वाइन की थी.

भाजपा की सदस्यता लेने के कुछ घंटों के अंदर ही ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) को राज्यसभा का उम्मीदवार भी बना दिया गया.

इसी बीच मध्यप्रदेश कांग्रेस ने पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह (Shivraj Singh Chouhan) का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो सिंधिया (Scindia) को गद्दार बता रहे हैं. इस वीडियो को मध्यप्रदेश कांग्रेस ने वीडियो ट्वीट करते हुए कैप्शन में लिखा,

”सिंधिया जी का स्वागत करते शिवराज: सुनिये! बीजेपी नेता और पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान जी सिंधिया परिवार के बारे में जिन शब्दों का उपयोग कर रहे हैं, उन्हें हम लिखना तक उचित नहीं समझते. उसूल और सम्मान की रक्षा के लिये कहाँ पहुँच गये..?”

पाठकों सेअपील - “हस्तक्षेप” जन सुनवाई का मंच है जहां मेहनतकश अवाम की हर चीख दर्ज करनी है। जहां मानवाधिकार और नागरिक अधिकार के मुद्दे हैं तो प्रकृति, पर्यावरण, मौसम और जलवायु के मुद्दे भी हैं। ये यात्रा जारी रहे इसके लिए मदद करें। 9312873760 नंबर पर पेटीएम करें या नीचे दिए लिंक पर क्लिक करके ऑनलाइन भुगतान करें