Home » Latest » सिनेमा हॉल्स में रिलीज़ होगी अहान शेट्टी और तारा सुतारिया की फिल्म ‘तड़प’
Bollywood news, Upcoming movies, Exclusive Report, Entertainment news in english

सिनेमा हॉल्स में रिलीज़ होगी अहान शेट्टी और तारा सुतारिया की फिल्म ‘तड़प’

Tadap Release date,Ahan Shetty and Tara Sutaria's film Tadap to release in cinema halls

Ahan Shetty and Tara Sutaria’s film Tadap to release in cinema halls

साउथ की RX100 की रीमेक है तड़प, सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी करेंगे बॉलीवुड में अपना डेब्यू | Tadap is the remake of South’s RX100, Suniel Shetty’s son Ahan Shetty will make his Bollywood debut

मुंबई, अगस्त 24 (न्यूज़ हेल्पलाइन). बॉलीवुड के माने जाने अभिनेता सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी (Ahan Shetty, son of Bollywood’s famous actor Suniel Shetty) भी बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने जा रहे हैं। वे अपना डेब्यू साउथ की RX100 की रीमेक तड़पसे करेंगे। 

एक्शन और रोमांच से भरपूर लव स्टोरी है फिल्म तड़पजिसका निर्देशन मिलन लूथरिया ने किया है.

 RX100 बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त हिट रही थी और ऐसे में माना जा रहा है कि इस फिल्म को पब्लिक के जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल सकता है. मूल फिल्म में कार्तिक और पायल राजपूत की जोड़ी थी और तड़पमें अहान और तारा सुतारिया भी लीड रोल में दिखाई देंगे।

वैसे तो इस फिल्म को को 24 सितंबर को रिलीज करना था परंतु कोरोना के चलते अब इसको 3 दिसंबर 2021 को रिलीज किया जाएगा। कोरोना के चलते काफी बड़ी फिल्में रिलीज नहीं हो पाई और उनको ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर मजबूरन रिलीज किया गया। परंतु अक्षय कुमार की बेल बॉटमरिलीज होने के बाद अब कई फिल्म मेकर्स अपनी फिल्म थिएटर में रिलीज करना चाह रहे हैं। कंगना ने भी कल अपनी फिल्म थलाइवी को थिएटर में रिलीज करने की डेट अनाउंस कर दी है।

सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी की फिल्म तड़प को साजिद नाडियावाला प्रोड्यूस कर रहे हैं। अभी हाल ही में अक्षय कुमार ने तड़प फिल्म का पोस्टर भी रिलीज किया था जिसमें अहान बाइक पर लेटे सिगरेट फूंकते हुए नजर आ रहे थे जिसमें वे काफी जबरदस्त लग रहे थे। अहान ने इस फिल्म के लिए काफी मेहनत की है उन्होंने एक्शन के लिए मार्शियल आर्ट्स की कड़ी ट्रेनिंग ली है। अब देखना होगा कि क्या पिता सुनील की तरह उनका ये रफ ऐंड टफ अंदाज दर्शकों को लुभा पाता है कि नहीं।

तड़प रिलीज डेट | Tadap Release date

बता दे कि ये फिल्म 3 दिसंबर 2021 को डायरेक्ट सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

(Tadap is an upcoming Indian Hindi-language romantic action drama film directed by Milan Luthria and produced by Sajid Nadiadwala. A remake of the Telugu film RX 100, the film stars debutant Ahan Shetty and Tara Sutaria. The film is scheduled to be released theatrically on 3 December 2021. Wikipedia)

पाठकों से अपील

“हस्तक्षेप” जन सुनवाई का मंच है जहां मेहनतकश अवाम की हर चीख दर्ज करनी है। जहां मानवाधिकार और नागरिक अधिकार के मुद्दे हैं तो प्रकृति, पर्यावरण, मौसम और जलवायु के मुद्दे भी हैं। ये यात्रा जारी रहे इसके लिए मदद करें। 9312873760 नंबर पर पेटीएम करें या नीचे दिए लिंक पर क्लिक करके ऑनलाइन भुगतान करें

 

हमारे बारे में उपाध्याय अमलेन्दु

Check Also

covid 19

दक्षिण अफ़्रीका से रिपोर्ट हुए ‘ओमिक्रोन’ कोरोना वायरस के ज़िम्मेदार हैं अमीर देश

Rich countries are responsible for ‘Omicron’ corona virus reported from South Africa जब तक दुनिया …

Leave a Reply