Best Glory Casino in Bangladesh and India!
अखिलेश भाजपा से डरें नहीं, भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हों – शाहनवाज़ आलम

अखिलेश भाजपा से डरें नहीं, भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हों – शाहनवाज़ आलम

स्पीक 78 में बोले कांग्रेस नेता

मेरठ, 1 जनवरी 2023. सांप्रदायिक और जातिवादी पार्टियों ने समाज को टुकड़ों में बांट दिया है. राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा लोगों को जोड़ रही है. इसीलिए भाजपा और सपा जैसी पार्टियां यात्रा के यूपी आने से डरी हुई हैं.

ये बातें अल्पसंख्यक कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष शाहनवाज़ आलम ने साप्ताहिक स्पीक अप कार्यक्रम में कहीं.

शाहनवाज़ आलम ने कहा कि 3 जनवरी से 5 जनवरी तक भारत जोड़ो यात्रा उत्तर प्रदेश में रहेगी, जिसमें राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के साथ एक लाख से ज़्यादा लोग देश से नफरत मिटाने के लिए पद यात्रा करेंगे. दुनिया के राजनीतिक इतिहास की यह सबसे बड़ी यात्रा है. 

उन्होंने कहा कि इस समय देश की राजनीति संविधान समर्थकों और संविधान विरोधियों में बंटी हुई है. राहुल गांधी के साथ चलने वाले विपक्षी दलों के नेता संविधान समर्थक हैं और यात्रा से दूरी बनाने वाले दल और नेता संविधान विरोधी हैं. उत्तर प्रदेश में मुस्लिमों, पिछड़ों और दलितों के वोट पर राजनीति करने वाले दलों के नेताओं की भारत जोड़ो यात्रा से दूरी संविधान के प्रति उनकी प्रतिबद्धता पर सवाल खड़े करती है.

उन्होंने कहा कि भाजपा की विभाजनकारी और जनविरोधी नीतियों से त्रस्त जनता चाहती है कि देश जोड़ने और आपसी सद्भाव क़ायम करने के लिए चल रही राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में सभी विपक्षी दल शामिल हों. जनता की इसी इच्छा के तहत कांग्रेस ने अखिलेश यादव और मायावती जी को पत्र भेज कर यात्रा में आमंत्रित किया है. लेकिन शायद ये नेता भाजपा से बहुत डरे हुए हैं या फिर उन्हें संविधान पर मंडराते खतरे का अंदाज़ा नहीं है.

उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव जी को बिना भाजपा से डरे संविधान बचाने के लिए चल रही यात्रा में राहुल गांधी जी के साथ चलना चाहिए.

BJP’s sense of tumor!

Akhilesh should not be afraid of BJP, join Bharat Jodo Yatra – Shahnawaz Alam

हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें. ट्विटर पर फॉलो करें. वाट्सएप पर संदेश पाएं. हस्तक्षेप की आर्थिक मदद करें

Enter your email address:

Delivered by FeedBurner