Home » Latest » एप्पल म्यूजिक ने लॉन्च किया ‘बिहाइंड द सॉन्ग्स’ सेक्शन
Mobile and gadgets

एप्पल म्यूजिक ने लॉन्च किया ‘बिहाइंड द सॉन्ग्स’ सेक्शन

Apple Music launches ‘Behind the Songs’ section

एप्पल म्यूजिक न्यूज़, एप्पल न्यूज़ | Apple Music News in Hindi, Apple News in Hindi,

नई दिल्ली, 28 फरवरी 2021. एप्पल म्यूजिक ने ‘बिहाइन्ड द सॉन्ग्स’ सेक्शन लॉन्च किया है, जिसमें गीतकार, प्रोड्यूसर्स के काम और उनकी मेहनत के बारे में दिखाया जाएगा। उपभोक्ता या तो एप्पल म्यूजिक में जाकर ‘बिहाइन्ड द सॉन्ग्स’ को सर्च कर इस पेज को देख सकते हैं या वे सीधे तौर पर भी इस पर जा सकते हैं।

एप्पल इंसाइडर में प्रकाशित हुई है ख़बर

एप्पल इंसाइडर की एक रिपोर्ट के मुताबिक, “यह सेक्शन गीत की रचना करने वाले लोगों के प्रोफाइल की तरह से दिखाई पड़ेगा, जिसमें कलाकारों के बारे में विस्तृत जानकारी रहेगी।”

इसमें एप्पल म्यूजिक मूल वीडियो सामग्री (Original video content), गाने के बोल, गाने के पीछे की कहानी, इसमें शामिल कलाकार, लेखक के बारे में जानकारी रहेगी।

नियाल होरान, दुआ लीपा, चार्ली एक्ससीएक्स, आर्लो पार्क्‍स, टन्स एंड आई, सैम स्मिथ जैसे कई कलाकारों को इसमें शामिल किया जाएगा।

Mobile and gadgets News in Hindi

एप्पल ने ब्रिटेन और आयरलैंड के गीतकार और संगीतकारों का प्रतिनिधित्व करने वाली इकाई आइवर नोवेलो अवॉर्ड्स (Ivor Novello Awards) के साथ भी साझेदारी की है ताकि अपने ‘राइजिंग स्टार अवॉर्ड’ के साथ संगीत रचनाकारों के समुदाय पर अधिक से अधिक प्रकाश डाला जा सके।

पाठकों से अपील

“हस्तक्षेप” जन सुनवाई का मंच है जहां मेहनतकश अवाम की हर चीख दर्ज करनी है। जहां मानवाधिकार और नागरिक अधिकार के मुद्दे हैं तो प्रकृति, पर्यावरण, मौसम और जलवायु के मुद्दे भी हैं। ये यात्रा जारी रहे इसके लिए मदद करें। 9312873760 नंबर पर पेटीएम करें या नीचे दिए लिंक पर क्लिक करके ऑनलाइन भुगतान करें

 

हमारे बारे में उपाध्याय अमलेन्दु

Check Also

mamata banerjee

ममता बनर्जी की सक्रियता : आखिर भाजपा की खुशी का राज क्या है ?

Mamata Banerjee’s Activism: What is the secret of BJP’s happiness? बमुश्किल छह माह पहले बंगाल …

Leave a Reply